May 13, 2024 : 12:40 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

ईद पर सौहार्द खराब करने का प्रयास, मीट सप्लाई करने आए युवक पर हमला कर किया अपहरण

गुड़गांव3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गुड़गांव. हमले में पीड़ित युवक।

  • पुलिस नाका देख आरोपी गाड़ी और पीड़ित को छोड़कर भागे, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
Advertisement

गुड़गांव के सदर बाजार में ईद से ठीक पहले आपसी सौहार्द को खराब करने वाली वारदात हुई। बकरीद को देखते हुए पिकअप में मीट लेकर पहुंचे एक चालक को शुक्रवार दिनदहाड़े सदर बाजार के पास ट्रंक मार्केट में बाइक सवार युवकों ने घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। हमलवारों ने गाड़ी के शीशे तोड़ते हुए चालक को उसी की गाड़ी में अगवा कर ले गए। भोंडसी जेल मोड़ के पास पुलिस को देखकर हमलावर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस की मदद से घायल चालक को अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस अभी बीफ जैसी बात से इनकार कर रही है।

सब इंस्पेक्टर रोहताश ने बताया कि घायल के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीट का नमूना लेकर लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं आरोपियों व हमले के कारणों को लेकर भी जांच की जा रही है। नूंह के घासेड़ा निवासी लुकमान शुक्रवार सुबह करीब 9.30 बजे गुड़गांव सदर बाजार स्थित मीट मार्केट स्थित ताहिर को मीट सप्लाई करने गया था। रास्ते में उसके पीछे 4-5 बाइक पर सवार युवक लग गए।

मस्जिद के पास स्थित ट्रंक मार्केट में आरोपियों ने उसकी गाड़ी को घेरते हुए लोहे की रॉड़ व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपियों ने चालक से मारपीट करते हुए उसकी गाड़ी में अपहरण कर सोहना रोड की तरफ ले गए। इस दौरान चालक ने रास्ते से अपने भाई को फोन कर दिया। भाई ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर बादशाहपुर थाना पुलिस सतर्क हो गई। जेल मोड़ के पास पुलिस बैरिकेडिंग देखकर आरोपियों ने उससे पहले गाड़ी रोककर फरार हो गए।

सोहना रोड के वाटिका चौक से पीछा करते हुए सदर बाजार तक पहुंचे आरोपी

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की| गंभीर हालत में चालक को सेक्टर-10ए स्थित नागरिक अस्पताल एडमिट कराया गया, जहां से आर्टिमिस अस्पताल रैफर कर दिया। वहीं पुलिस आरोपियों की बाइक के नंबर व पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस ने बीफ के अंदेशे से पिकअप में मिले मीट का नमूना लैब में जांच के लिए भेजा है। बादशाहपुर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता लुकमान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि शुक्रवार सुबह जब मेवात की तरफ से गुड़गांव जा रहा था तो वाटिका चौक के नजदीक से कुछ बाइक सवार युवकों ने पीछा करना शुरू कर दिया था। लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी और सदर बाजार तक पहुंच गया। लेकिन वहां जाते ही आरोपियों ने उस पर हमला करते हुए उसकी गाड़ी में ही अपहरण कर लिया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि इस सारे मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

0

Related posts

गोपाल भार्गव, यशोधरा राजे, भूपेंद्र सिंह और जगदीश देवड़ा कैबिनेट मंत्री बने, कांग्रेस से आए बिसाहू और इमरती ने भी शपथ ली

News Blast

100 दिन बाद आज से नाई की दुकानें और सैलून खुलीं, मुंबई में कोरोना को हराने शुरू हो रहा सीरो सर्वे; राज्य में 42% एक्टिव पेशेंट

News Blast

लड़की को गिफ्ट देने के नाम पर 1.32 लाख रुपए की धोखाधड़ी, केस दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें