May 16, 2024 : 9:32 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

संगरूर के सिविल सर्जन की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, पटियाला में आईसीयू में भर्ती

कोरोना वायरस का संक्रमण फ्रंट लाइन पर लड़कर लोगों को स्वस्थ रखने के लिए कार्यरत सेहत विभाग के कर्मचारियों को भी चपेट में लेने लगा है। बुधवार को संगरूर के सिविल सर्जन डॉ. राजकुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें पटियाला के राजिंद्रा मेमोरियल सरकारी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनकी जगह नए अधिकारी ने चार्ज भीसंभाल लिया है।इसी के साथ जिले में आज 7 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से 6 मालेरकोटला के रहने वाले हैं।
संगरूर जिले के सिविल सर्जन के रूप में सेवा निभा रहे डॉ. राजकुमार बरनाला के रहने वाले हैं। उन्हें मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत और बुखार की वजह से उपचार के लिए यहां राजिंद्रा अस्पताल में ले जाया गया था। वहां उन्हें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बारे में पटियाला के सिविल सर्जन डॉ. हरीश मल्होत्रा ने पुष्टि की है।
डॉ. हरीश मल्होत्रा ने बताया कि डॉ. राजकुमार को फिलहाल आईसीयू में रखा गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। कोरोना संक्रमण का शक होने के चलते उनकी सैंपलिंग की गई थी। बुधवार को उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दूसरी ओर डॉ. राजकुमार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनके घरेलू और बाहरी संपर्कों की स्क्रीनिंग का काम शुरू कर दिया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

कोरोना वार्ड में तैनात डॉक्टर्स टीम। फाइल फोटो

Related posts

पेगासस से जासूसी की लिस्ट में और नाम बढ़े:रिपोर्ट में दावा- ED ऑफिसर, BSF के पूर्व DG और केजरीवाल के चीफ एडवाइजर की भी जासूसी हुई

News Blast

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- देश मजबूत हाथों में है, चीन के साथ बातचीत पॉजिटिव रही, यह आगे भी जारी रहेगी

News Blast

गुजरात में 80 दिन बाद सोमनाथ, द्वारिका समेत बाकी मंदिरों के द्वार खुले, कोरोना के डर से भक्तों की भीड़ में कमी देखने को मिली

News Blast

टिप्पणी दें