May 14, 2024 : 6:38 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

आशियाना फ्लैट में 2 दिन से बिजली समस्या, निगम के दफ़्तर पर प्रदर्शन

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 07:41 AM IST

फरीदाबाद.  बिजली कटौती से जूझ रहे सेक्टर-56 आशियाना फ्लैट वासियों ने मंगलवार को बिजली निगम कार्यालय में प्रदर्शन किया। इसके बाद अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा। इनका आरोप है कि सोसाइटी में दो दिन से बिजली कटौती की समस्या है। मगर बिजली विभाग में कोई सुनवाई नहीं हो रही। अधीक्षण अ‌भयंता ने जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया! आशियाना फ्लैट में निगम की ओर से बिजली आपूर्ति के लिए करीब 27 ट्रांसफार्मर लगाए गए हैं।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि दो दिन पहले एक ट्रांसफार्मर में फाल्ट हुआ और वह फुंक गया। इससे सोसाइटी में बिजली की समस्या बनी हुई है। एसडीओ और जेई को फोन किया तो उन्हें जल्द ट्रांसफार्मर बदलवाने का आश्वासन दिया, मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। मजबूरी में उन्हें निगम कार्यालय में प्रदर्शन करना पड़ा। प्रदर्शन में करीब 70 लोग थे। कुछ लोगों ने मास्क लगा रखे तो कई ने नहीं लगाए थे। नियमानुसार कोरोना के खतरे को देखते हुए किसी एक स्थान पर 20 से ज्यादा लोग एकत्र नहीं हो सकते। 

आशियाना फ्लैट सोसाइटी में एक ट्रांसफार्मर फुंक गया है। इसे बदलवाने के लिए एसडीओ को आदेश ‌दे दिए गए हैं। जल्द ही लोगों को बिजली कटौती से राहत मिल जाएगी।  – नरेश कक्कड़, अधीक्षण अभियंता, बिजली निगम

Related posts

तत्कालीन चीफ इंजीनियर, एसई व फाइनेंस कंट्रोलर को नोटिस जारी कर जांच में शामिल किया जाए

News Blast

अवमानना मामले में तीन साल बाद सामने आई विजय माल्या की याचिका, कोर्ट ने अपनी ही रज‍िस्‍ट्री से मांगा जवाब

News Blast

शाॅपिंग मॉल खुले, लेकिन नहीं दिखी चहल पहल, दुकानदार बोले- बगैर सिनेमा नहीं आएगी रौनक

News Blast

टिप्पणी दें