May 10, 2024 : 6:21 AM
Breaking News
मनोरंजन

अगस्त से ‘राधे’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं सलमान खान, महबूब स्टूडियो में होगी गाने और बचे हुए हिस्से की शूटिंग

दैनिक भास्कर

Jul 07, 2020, 12:04 PM IST

दुनिया में जारी महामारी और लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह बंद हो गई थी। कई फिल्मों की रिलीज टल गई वहीं कुछ फिल्में अधूरी अटकी हुई हैं। मगर अब देश के धीरे-धीरे खुलने के साथ ही इंडस्ट्री भी सामान्य होने लगी है। बताया जा रहा है कि सलमान खान भी जल्द ही अपनी रुकी हुई फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

हाल ही में आई मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान जल्द ही स्टूडियो बुक करवाने के लिए परमिशन लेने वाले हैं। अगर सब ठीक रहा तो राधे की शूटिंग अगस्त की शुरुआत में दोबारा शुरू की जाएगी। फिलहाल फिल्म का एक गाना और कुछ हिस्सा बचा हुआ है। मेकर्स इस बात की तैयारी में हैं कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ किस तरह शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा। शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को बुक करवाया जाएगा।

अगस्त में पूरी होगी शूटिंग

फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान ने आपसी सहमति से जल्द शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार अगस्त के पहले हफ्ते से मुंबई का महबूब स्टूडियो बुक करवाया जाएगा जिसमें कुछ बचा हुआ हिस्सा और एक गाना शूट होगा। सलमान खान अगस्त के आखिरी तक फिल्म की शूटिंग पूरी करने की तैयारी में हैं।

मुंबई में केस बढ़ने से अचानक बंद हुई थी शूटिंग

सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग मार्च में मुंबई में की जा रही थी मगर अचानक ही केस बढ़ने से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था। लॉकडाउन खुलने के बाद भी खबरें थीं कि बड़े स्टार्स फिलहाल शूटिंग करने के लिए तैयार नहीं हैं मगर अब सलमान शूटिंग के लिए राजी हैं। सलमान पहले ए लिस्टर स्टार हैं जो अगस्त में शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Related posts

बेटे जान कुमार की इनसल्ट से दुखी मां रीता बोलीं- मेरे बाकी दो बेटे भी राहुल से कहीं ज्यादा बेहतर गा सकते हैं

News Blast

एक्ट्रेस और उनकी बहन को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने फिर भेजा समन, भाई की शादी के लिए दोनों हिमाचल में हैं

News Blast

अनुपम खेर ने माइकल जैक्सन के साथ हाथ मिलाते फोटो शेयर की, कहानी बताते हुए बोले- उस दिन बॉडीगार्ड्स मेरे पीछे दौड़ पड़े थे

News Blast

टिप्पणी दें