May 19, 2024 : 2:58 AM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत सिंह के बाद इंस्टाग्राम ने मेमोरियलाइज्ड किया इरफान खान का अकाउंट, जुड़ गया Remembering शब्द

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 08:32 PM IST

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी बुरा बीत रहा है। एक तरफ जहां कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इंडस्ट्री हजारों करोड़ का नुकसान उठा रही है वहीं दूसरी और इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अब इस दुनिया में नहीं रहे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को मेमोरियलाइज कर दिया था। अब यही काम इरफान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ भी किया गया है। अब इरफान के अकांउट में भी रिमेम्बरिंग शब्द लिखा हुआ दिखाई देगा। 

इरफान के अकाउंट की कुछ खास बातें 

इरफान के अकाउंट पर 7 लाख 97 हजार 35 फॉलोअर्स हैं। वे करीब 30 लोगों को फॉलो करते थे, जिनमें नासा और होमी अदजानिया का अकाउंट भी शामिल है। इरफान ने 73 पोस्ट किए थे। उनकी आखिरी इंस्टा पोस्ट पजल फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर की थी। यह पोस्ट इरफान ने 25 जुलाई 2018 को किया था। इस दौरान वे न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का इलाज कराने न्यूयॉर्क में थे। 

अकाउंट मेमोरियल होने के बाद क्या 

इस अकाउंट में कोई दूसरा लॉग इन नहीं कर पाएगा। एक बार मेमोरियलाइज्ड हो जाने के बाद, कोई भी इस अकाउंट की मौजूदा पोस्ट या जानकारी में बदलाव नहीं कर सकेगा। Remembering शब्द प्रोफाइल में इरफान के नाम के नीचे दिखाई देगा। इरफान के द्वारा शेयर किए गए फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर हमेशा रहेंगे। ये उनके फॉलोअर्स को दिखाई देंगे।

इरफान की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स और उनके द्वारा किसी और की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स भी पहले जैसे ही रहेंगे। मौजूदा प्रोफ़ाइल फ़ोटो और जिनको वे फॉलो करते हैं वह भी नहीं बदला जा सकेगा। इंस्टाग्राम मेमोरियलाइज्ड अकाउंट कुछ जगहों पर जैसे एक्सप्लोरर में नहीं दिखते। 

Related posts

विवादों में जल्लीकट्टू का एक्टर:मलयालम एक्टर सबुमोन अब्दुस्समद ने ट्रांसजेंडर्स के खिलाफ सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाया, पूछा- क्या ट्रांसवुमन वाकई महिला है?

News Blast

सलमान, आमिर, अजय समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी, शिल्पा बोलीं- आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम

News Blast

दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने किया था एक वकील से संपर्क, सीबीआई अब दोनों के लिंक की जांच कर रही

News Blast

टिप्पणी दें