May 21, 2024 : 12:23 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भाजपा के जिला पंचायत सदस्य ने बेटे संग दरोगा और सिपाहियों से मारपीट की, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

  • शुक्रवार रात को मारपीट के दौरान युवकों ने दरोगा की वर्दी फाड़ी
  • आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 02:05 PM IST

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार रात सुंदरपुर इलाके में दरोगा और दो सिपाहियों के साथ काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष विकास पटेल और उसके साथियों ने मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। आरोप है कि विकास के पिता और भाजपा के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल ने भी लोगों के साथ पुलिस से दुर्व्यवहार किया है। फिलहाल, अभद्रता का वीडियो वायरल हो गया है। सुरेंद्र पटेल और भाई बिंदु पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात लंका थाना अंतर्गत सुंदरपुर इलाके में पुलिस द्वारा कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा था। जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल का बेटा विकास पटेल बिना मास्क लगाए घूम रहा था। पुलिसकर्मियों ने जब घूमने की वजह पूछी तो अन्य लोगों के साथ विकास और परिजन पुलिस से ही उलझ गए। देखते ही देखते भाजपा के कई बड़े पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। सुंदरपुर चौकी इंचार्ज सुनील गौड़ की तहरीर पर 3 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

एसएसपी ने कहा- आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कुछ लोग कंटेनमेंट जोन में बिना मास्क लगाए घूम रहे थे। मना करने पर पुलिसकर्मी के साथ गाली-गलौज करने लगे। पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हैं। सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

पिकअप व बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, 3 लोग घायल

News Blast

पुलिसकर्मियों के लिए तैयार किए मास्क, सभी थानों में जाकर बांटे

News Blast

एक सप्ताह में लखनऊ मेट्रो में बढ़े 50 प्रतिशत यात्री; अधिकारियों का दावा- महामारी से बचाव की हर संभव कोशिश के बीच यात्रियों का भरोसा कायम

News Blast

टिप्पणी दें