May 15, 2024 : 3:59 PM
Breaking News
खेल

भारत में क्रिकेट की वापसी और आईपीएल में चाइनीज स्पॉन्सर वीवो पर चर्चा हो सकती है

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अपेक्स काउंसिल की बैठक 17 जुलाई को होगी। भारत में क्रिकेट की वापसी को लेकर फ्यूचर टूर प्रोग्राम (एफटीपी), घरेलू सीजन के कार्यक्रम को तैयार किया जा सकता है। साथ ही आईपीएल स्पॉन्सर वीवो को लेकर भी चर्चा की उम्मीद है।

काउंसिल की कैग सदस्य अल्का रेहानी ने कहा- जिन पदाधिकारियों के कूलिंग पीरियड में जाने को लेकर कोर्ट का फैसला नहीं आया है, उन पर भी बात हो।

मीटिंग में सिर्फ योग्य अधिकारी शामिल हों: अल्का
अल्का ने कहा- बैठक में केवल योग्य पदाधिकारी ही शामिल हों और इस मुद्दे को एजेंडे पर रखने की आवश्यकता है, क्योंकि बोर्ड अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव के कार्यकाल या तो समाप्त हो गए हैं या जल्द ही समाप्त हो रहे हैं। बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट से अपने अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और संयुक्त सचिव जयेश जार्ज के कार्यकाल को बढ़ाने के साथ अनिवार्य अनुकूलन अवधि (कूलिंग ऑफ पीरियड) से छूट की मांग की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

बीसीसीआई ने सुप्रीम कोर्ट से अपने अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और संयुक्त सचिव जयेश जार्ज के कार्यकाल को बढ़ाने के साथ कूलिंग ऑफ पीरियड से छूट की मांग की है।

Related posts

युवराज ने तारीफ में कहा- आप महान हैं, फैंस से अपील की- 500 विकेट लेना मजाक नहीं, 6 छक्के भूलकर इस गेंदबाज के लिए ताली बजाएं

News Blast

लालू यादव चारा घोटाले के पाँचवें मामले में दोषी क़रार, 21 को सज़ा पर सुनवाई

News Blast

सीएसके के ऑलराउंडर ने कहा- डु प्लेसिस के साथ बैटिंग की शुरुआत करना सरप्राइज; मनीष पांडे का रन आउट रहा टर्निंग पॉइंट

News Blast

टिप्पणी दें