May 13, 2024 : 6:19 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

मनी एक्सचेंजर के घर से नौकरानी ने ही चुराए थे 38.50 लाख रुपये, साथी के संग बिहार से अरेस्ट

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. सेंट्रल डिस्ट्रिक पुलिस ने मनी एक्सचेंजर के घर से 38.50 लाख रुपये चोरी के मामले में 2 लोग अरेस्ट  हुए हैं। वारदात घरेलू सहायक ने अपने साथी के संग मिलकर की थी। अंजाम दिया था। आरोपियों की पहचान घरेलू सहायक सुशील कुमार शर्मा व उसके साथी पंकज के तौर पर हुई। इनके पास से 19.80 लाख, एक स्कूटी और तीन मोबाइल फोन बरामद किये हैं।  

डीसीपी संजय भाटिया ने बताया रंजीत नगर इलाके के रहने वाले विजय का मोहन सिंह प्लेस, कनॉट प्लेस में मनी एक्सचेंज का काम है। मई में उन्होंने सुशील कुमार शर्मा को घरेलू सहायक के रुप में काम पर रखा था। 15 जून को उन्होंने किसी काम से बैंक से 40 लाख रुपये निकाले थे।  घर खर्च के लिए 1.5 लाख रुपये निकाल उन्होंने 38.50 लाख बैग में रख घर की अलमारी में रख दिए। 17 जून को सुशील काम पर नहीं आया तो वे उसके कमरे में गए। वह नहीं मिला। नीचे आकर जब उन्होंने अलमारी खोलनी चाही तो चाभी नहीं मिली। ताला तोड़ अलमारी खोली, जहाँ 38.50 लाख से भरा बैग गायब मिला। स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर ललित कुमार की टीम ने सुशील की तलाश शुरू की।

उसके मोबाइल की सीडीआर निकाल उसका विश्लेषण किया। जिसकी लगातार मोबाइल से 2-3 नंबरों पर बात हो रही थी। जांच में  आरोपी के बिहार मुजफ्फरपुर में होने का पता चला। आखिर में पुलिस ने बिहार से सुशील शर्मा और उसके साथी पंकज राय को गिरफ्तार कर लिया। जिनसे 1.80 लाख रुपये बरामद हुई। आरोपितों ने पूछताछ में खुलासा किया चोरी के 17 लाख रुपये अलग-अलग बैंकों में जमा कर रखे हैं। पुलिस ने इन बैंक खातों को सीज कर दिया है।

Related posts

शाहपुर सेक्टर में तैनात भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों पर गोलियां बरसाईं; उनके दो जवानों को ढेर किया, कई बंकर भी तबाह किए

News Blast

सेना में संक्रमण की दर लगभग शून्य: कोरोना के खिलाफ जंग में भी भारतीय सेना बनी मिसाल; 99% फौजियों का वैक्सीनेशन, इनमें 82% को दोनों डोज लग चुके

Admin

Facebook पर मिले सच्चे प्यार ने 18 दिनों तक किया लड़की का रेप! लाखों रुपये हड़पे

News Blast

टिप्पणी दें