May 16, 2024 : 11:55 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, सांसदों से की मुलाकात

  • दिल्ली में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 06:02 AM IST

नई दिल्ली. पेट्रोल-डीजल  की बढ़ती कीमतों को लेकर रविवार को दिल्ली कांग्रेस ने राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ-साथ दिल्ली के सातों सांसदों को ज्ञापन सौंपा।  ईंधन की कीमतों को कम करने की मांग करते हुए, दिल्ली में रविवार को कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली।  इसके साथ ही जगह-जगह पर छोटी-छोटी टुकड़ियों में बैठकर धरना प्रदर्शन किया।

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बताया कि हम दिल्ली के सभी सांसदों को मिल रहे हैं।  उनसे अपील कर रहे हैं कि वो केंद्र और दिल्ली सरकारों से गुहार लगाएं कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को रोल बैक किया जाए। उन्होंने कहा कि वैट और उत्पाद शुल्क यानी एक्साइज ड्यूटी को कम किया जाए, ताकि इस महामारी के समय आम लोगों को थोड़ी तो राहत मिल सके। चौधरी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को मिले और उनको उनसे कहा कि हमने सीएम केजरीवाल से भी अपील की हैं।  हमारी अपील है कि दिल्ली में  वैट कम किया जाना चाहिए।

Related posts

केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत ने वार्ड स्तर पर 12 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की रखी आधारशिला

News Blast

बैचलर्स पार्टी में दोस्त को मार डाला: गाजियाबाद में शादी से पहले दूल्हे ने दोस्तों को पार्टी दी, शराब पीने के बाद गोली चली और एक की मौत; अस्पताल में बॉडी छोड़कर भागे दोस्त

Admin

मुंबईः 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में 6 की मौत; 17 घायल, जानें पूरा अपडेट

News Blast

टिप्पणी दें