May 16, 2024 : 6:10 PM
Breaking News
मनोरंजन

आओ मिलो शीलो शालो को आम ले लो सेलम साली बोलते थे खुराना ब्रदर्स, वीडियो में दिखी मस्ती

दैनिक भास्कर

Jul 05, 2020, 08:02 PM IST

आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना का एक वीडियो देखकर आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी। दोनों भाई आओ मिलो शीलो शालो खेल रहे हैं, लेकिन इस वीडियो में एक ट्विस्ट भी है। खुराना ब्रदर्स के इस वीडियो में जो वर्ड्स वे बोल रहे हैं वे कुछ अलग ही हैं। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे भाईयों के इस वीडियो को ताहिरा ने रिकॉर्ड किया है।

ट्विस्ट में सामने आए वर्ड्स

अपारशक्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- अगर यह खेल ओलिम्पिक की किसी कैटेगरी में होता तो इन दो लड़कों का मेडल पक्का था, हम लोग इसे आम लेलो सेलम साली कहकर खेलते थे। ये वीडियो खुराना ब्रदर्स का मस्ती भरा बचपन दिखाता है। लेकिन वीडियो ने कई सेलेब्स के साथ फैन्स और फॉलोअर्स के बचपन की यादें भी ताजा कर दी हैं। 

मजेदार कमेंट्स मजेदार जवाब

अपारशक्ति के वीडियो पोस्ट करते ही इसे सेलेब्स का भी भरपूर प्यार मिला। भूमि पेडणेकर ने कमेंट में लिखा- पीछे अंकल के एक्सप्रेशन गजब हैं। इसी कमेंट पर अपारशक्ति ने रिप्लाय दिया -यही पहली चीज थी जो मैंने नोटिस की थी। उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं। मैं तो खुराना हूं ये दोनों मां पे गए हैं। इसी वीडियो पर सनी सिंह ने कमेंट किया – ये सुंदर मुंदरिए की तरह सुनाई दे रहा है। 

Related posts

Temple trust begins work to shift Ram idol from tent, its abode for 30 years

Admin

कोई चलाता है सिक्युरिटी कंपनी तो किसी ने पति के साथ मिलकर खोल रखा है गोवा में योग स्टूडियो

News Blast

सीबीआई आज एफआईआर दर्ज कर सकती है; पटना एसपी को क्वारैंटाइन करने के खिलाफ बिहार पुलिस कोर्ट जाने की तैयारी में

News Blast

टिप्पणी दें