May 25, 2024 : 2:59 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

दिल्ली क्रिकेट बॉडी के सेक्रेटरी ने कहा- रोहन जेटली डीडीसीए अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी बखूबी निभा सकते हैं

  • पत्रकार रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद से डीडीसीए प्रेसिडेंट पोस्ट खाली है
  • अरुण जेटली ने भी लंबे समय तक डीडीसीए के अध्यक्ष का पद संभाला था

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 11:42 PM IST

नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अरुण जेटली के बेटे रोहन को दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद की कमान सौंपने की तैयारी है। इससे पहले अरुण जेटली ने खुद लंबे समय तक डीडीसीए प्रेसिडेंट की भूमिका निभाई थी। वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद से यह पद खाली है। 

इसके लिए डीडीसीए के सेक्रेटरी विनोद तिहरा ने रोहन जेटली का नाम आगे बढ़ाया है। उन्होंने शुक्रवार को न्यूज एजेंसी से कहा कि डीडीसीए को मौजूदा स्थिति से उबारने के लिए रोहन जैसे युवा के हाथों में कमान सौंपना जरूरी है। रोहन डीडीसीए प्रेसिडेंट पोस्ट के लिए सही च्वाइस हैं, लेकिन आखिरी फैसला उन्हीं का होगा। 

तिहरा ने कहा कि अरुण जेटली दिल्ली क्रिकेट बॉडी में काफी रुचि रखते थे और डीडीसीए उनके दिल के बेहद करीब था। इसलिए मैं चाहता हूं कि रोहन यह जिम्मेदारी निभाने के लिए आगे आएं।

हाईकोर्ट ने डीडीसीए चुनाव के निर्देश दिए
वहीं, डीडीसीए के अधिकारियों ने बताया कि नए अध्यक्ष के लिए प्रयास एक दिशा में आगे बढ़ रहा है। तिहरा, बंसल और सीके खन्ना जेटली परिवार के करीबी हैं। माना जा रहा है कि तीनों ने उन्होंने सभी से चर्चा के बाद यह फैसला लिया है। रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, चार डायरेक्टर और अन्य पदों पर चुनाव कराने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

जम्मू-कश्मीर पर बड़ा बयान:राज्यसभा में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय बोले- हालात सामान्य होने पर जम्मू-कश्मीर को दिया जाएगा राज्य का दर्जा

News Blast

पेगासस केस पर स्वामी-दिग्विजय:सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सरकार बताए फोन हैकिंग के लिए किसने पैसे दिए, दिग्विजय ने कहा- मोदी-शाह से सिर्फ आप ही सच्चाई पूछ सकते हैं

News Blast

लंबे समय से जमे जिलाध्यक्षों की छुट्टी करेगी दिल्ली कांग्रेस

News Blast

टिप्पणी दें