May 17, 2024 : 2:42 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

दामाद ने 1 करोड़ की सुपारी देकर करवा दी थी ससुर की हत्या, डेढ़ साल बाद खुलासा

  • गुड़गांव के फाजिलपुर झाड़सा में दामाद ने दो सुपारी किलर को दिए थे पैसे
  • जेल में हुई थी अन्य साथियों से मुलाकात, आरोपी दामाद की थी ससुराल की जमीन पर नजर

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 06:36 PM IST

गुड़गांव. डेढ़ वर्ष पूर्व फाजिलपुर झाड़सा गांव में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के दामाद समेत दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी दामाद ने खुलासा किया कि पत्नी के साथ झगड़ा होने पर उसके ससुर ने उसके साथ मारपीट की थी। इस रंजिश को लेकर एक करोड़ की सुपारी देकर बदमाशों से ससुर की हत्या करवा दी थी। एसीपी प्रीतपाल ने बताया कि आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

बाइक पर आए बदमाशों ने सरेराह कर दी थी हत्या

  • 26 जनवरी 2019 को फाजिलपुर झाड़सा गांव निवासी हरपाल की दो बाइक पर आए कुछ बदमाशों ने सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी थी। सूचना के बाद पुलिस जांच में उनकी बेटी ने बताया कि उनके पिता प्लॉट से घर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बाइकों पर आए बदमाशों ने बहाने से पिताजी को रोका और गोली मारकर फरार हो गए।
  • मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र हुड्डा को गुरुवार देर रात को मिली सूचना के आधार पर मोकलवास-पचगांव रोड पर केएमपी के पास से तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में मृतक का दामाद नरेश निवासी गांव भोकरका थाना पटौदी व उसके दो साथी जयवीर निवासी गांव खेडला थाना सोहना, विकास यादव निवासी गांव मोकलवास थाना बिलासपुर मिले। पुलिस आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है।
  • एसीपी ने बताया कि आरोपी ससुर द्वारा मारपीट के बाद अवैध हथियार रखने के केस में नरेश जेल गया था वहां उसकी मुलाकात  विकास यादव व उसके एक साथी से हुई। वहीं पर उसने अपने ससुर की हत्या की साजिश रची। नरेश की पत्नी हरपाल की गोद ली हुई बेटी थी। हरपाल की संपत्ति का कोई दूसरा वारिश न होने के कारण नरेश ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। विकास की योजना पर राहुल व जयवीर ने हत्या को अंजाम दिया।
  • पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक करोड़ की सुपारी के लिए उसके पास पैसे नहीं थे तो उसने अपने दादा की जमीन विकास के नाम करवा दी। यह बात उसके पिता को पता चल गई तो उन्होंने किसी तरह जमीन वापिस अपने नाम करवा ली। नरेश बदमाशों को सुपारी की रकम देने का इंतजाम ही कर रहा था पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

Related posts

शोपियां में 5 आतंकी ढेर, इनमें हिज्बुल कमांडर नाली भी शामिल; दो हफ्ते पहले हुए एनकाउंटर में बच निकला था

News Blast

लखनऊ और बनारस के रसीलें आम चखेंगे अब दुबई के शेख

News Blast

पंजाब में जहरीली शराब ने 2 दिन में 30 की जान ले ली, आंध्र में सैनिटाइजर पीने से 10 लोगों की मौत

News Blast

टिप्पणी दें