May 17, 2024 : 1:19 PM
Breaking News
मनोरंजन

याद पिया की आने लगी.. पर दिव्या खोसला के साथ डांस करती हुई दिखीं थी सरोज खान, लड़खड़ा रहे थे कदम

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 02:41 PM IST

डांस की मल्लिक सरोज खान बचपन से ही डांस के लिए दीवानी थीं। उम्र के 71 वसंत देख चुकीं सरोज खान का संभवत: आखिरी बार स्टेज पर डांस करते हुए एक वीडियो दिव्या खोसला ने शेयर किया है। जिसमें वे दोनों दिव्या के रीमिक्स सॉन्ग याद पिया की आने लगी पर डांस स्टेप्स कर रही थीं। लेकिन अपनी उम्र के कारण वे आखिर में लड़खड़ा गई थीं।

योगदान को मिला था सम्मान

यह वीडियो मार्च 2020 में हुए आईकॉनिक वीमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड शो का है। जहां सरोज खान को फिल्म इंडस्ट्री में उनके याेगदान के लिए सम्मानित किया गया था। इस इवेंट के बाद सरोज खान किसी और सार्वजनिक शो में नजर नहीं आईं। इतना ही नहीं 19 मार्च से इंडस्ट्री में हुए लॉकडाउन के बाद वे अपने घर में ही रहीं। जहां से उन्होंने लोगों से घर में रहने की अपील करते हुए वीडियो और फोटो भी शेयर किए थे। 

बचपन से थी डांस की दीवानगी

निधि तुली की डॉक्यूमेंट्री द सरोज खान स्टोरी में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वे बचपन में अपनी ही परछाई को देखकर हाथ-पैर हिलाया करती थीं, तब उनकी मां उन्हें पागल समझकर डॉक्टर के पास चेकअप के लिए ले गईं थीं। हालांकि बाद में उन्हें पता चला था कि वे एकदम ठीक हैं ये केवल डांस के लिए उनकी दीवानगी है। 

इसी के चलते छोटी सराेज खान, यानी निर्मला को 1953 की फिल्म आगोश में बाल कलाकार के तौर पर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर काम करने का मौका मिला था। 

Related posts

MP CoronaVirus News: मध्य प्रदेश में कोरोना के 159 मरीज मिले, सक्रिय संक्रमितों का आंकड़ा 900 के पार

News Blast

जब बचपन में सड़क पर डांस करती सारा अली खान को समझ लिया गया था भिखारिन, लोगों ने दे दिए थे पैसे

News Blast

सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में जानता था परिवार!, वायरल चैट देखकर स्वरा भास्कर बोलीं, क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा है?

News Blast

टिप्पणी दें