May 19, 2024 : 1:58 PM
Breaking News
मनोरंजन

आमिर खान की मां जीनत की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, आमिर ने लिखा- आप सभी की दुआओं का शुक्रिया

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 02:46 PM IST

आमिर खान की मां जीनत हुसैन की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। इसके पहले उनका बाकी परिवार भी कोरोना से सुरक्षित पाया गया था। इसकी खबर आमिर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। मंगलवार को आमिर ने ही सोशल मीडिया पर अपने हाउस स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर दी थी।

आमिर ने कहा फैन्स को शुक्रिया

आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे सबसे बड़ी राहत इस बात की है कि अम्मी की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत धन्यवाद। इसके पहले आमिर की पोस्ट के अनुसार उनके घर के 1 से ज्यादा स्टाफ को कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद सभी क्वारैंटाइन में थे और उनकी टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। जबकि उनकी मां जीनत का टेस्ट होना बाकी था।

15 जुलाई से शूटिंग होनी थी

बॉलीवुड लॉकडाउन के पहले आमिर हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक की शूटिंग कर रहे थे। अनलॉकिंग के बाद 15 जुलाई से शूटिंग दोबारा शुरू करने की तैयारी में थे। लेकिन हाउस स्टाफ के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद वे होम क्वारैंटाइन में हैं, ऐसे में 15 जुलाई से होने वाली शूटिंग और आगे बढ़ा दी गई है। आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी नजर आएंगी। 

Related posts

भास्कर इंटरवयू:’रे’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं आकांक्षा रंजन कपूर, बोलीं- फिल्मी बैकग्राउंड मायने नहीं रखती, आपका पैशन रखता है

News Blast

मध्‍य प्रदेश में अब नए मेडिकल कालेजों में पांच वर्ष तक पदोन्नति के पदों पर भी होगी सीधी भर्ती

News Blast

जब लीगल पचड़ों में फंसे सेलेब्स:जावेद अख्तर से लेकर सलमान खान तक, इन सेलेब्स ने दूसरे एक्टर्स के खिलाफ दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा

News Blast

टिप्पणी दें