May 6, 2024 : 6:20 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

मोबाइल से खुली व्यापारी हत्याकांड की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार हुआ

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:56 AM IST

पलवल. पलवल| पुलिस ने राजस्थान के तिजारा में व्यापारी अमर राज की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस जांच अधिकारी रविंद्र सिंह के अनुसार सात जून को तिजारा के व्यापारी अमर राज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान व्यापारी का मोबाइल भी आरोपी लूट ले गए थे। पुलिस लगातार हत्यारोपियों की तलाश में जुटी थी।

इसी दौरान मृतक का मोबाइल फोन पलवल जिले के हथीन उपमंडल के रणसीका गांव में एक्टिव हो गया। इसी आधार पर राजस्थान पुलिस ने रणसीका गांव में छापा मारकर नासिर नामक युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसके पास से मृतक अमर राज का मोबाइल भी बरामद कर लिया। नासिर ने पूछताछ में बताया कि उसने उक्त मोबाइल फोन नूंह जिले के फिरोजपुर नमक निवासी शहजाद से खरीदा था। इसके बाद पुलिस ने फिरोजपुर नमक से शहजाद को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझा ली। 

पुलिस के अनुसार शहजाद ने अमर राज की गोली मारकर हत्या करने की बात पूछताछ में कबूल कर ली है। इस वारदात में तिजारा के हमीरा गांव निवासी शाकिर ने भी उसका साथ दिया था। उक्त हत्या लूट के इरादे से की गई थी। अमर राज ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Related posts

नई दुकान खोलने के लिए साथियों के साथ मिलकर चोरी की थी, 12 लाख की सुपारी, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

News Blast

शादी से जुड़े विवादों में किसे और कितना मेंटेनेंस मिलना चाहिए? पढ़िए सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन

News Blast

मणिपुर में कांग्रेस का किला ढहा:कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंददास कोंथौजम ने पद से इस्तीफा दिया, कांग्रेस के 8 विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं

News Blast

टिप्पणी दें