May 13, 2024 : 2:32 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

धमकी के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या

दैनिक भास्कर

Jun 11, 2020, 04:13 AM IST

नई दिल्ली. आम्बेडकर नगर इलाके में धमकी देने के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर ही इस मामले का राजफाश कर दिया। चार आरोपी पकड़ लिए गए, जिनमें तीन नाबालिग शामिल हैं। इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल जब्त की हैं।

हत्या आपसी रंजिश में की गई। डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया नौ जून की रात दस बजे मदन मोहन मालवीय अस्पताल से युवक की मौत के बारे में जानकारी मिली। मृतक की पहचान मदनगीर क्षेत्र निवासी विनय (22) के तौर पर हुई। उसकी चाकू से हमला कर हत्या कर गई।

इस मामले में मृतक के भाई लोकेश के बयान पर पुलिस ने आम्बेडकर नगर थाने में हत्या और आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला लोकेश अपने भाई विनय, अर्जुन, दीपक के साथ ई टू ब्लॉक मदनगीर में बैठे हुआ था। रात करीब आठ बजे कुछ युवक वहां पहुंचे और उसके भाई पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरु कर दिया। दो राउंड गोली भी चलायी।

Related posts

आप महिला विंग का प्रदर्शन:भाजपा शासित एमसीडी में फैले भ्रष्टाचार और मोदी सरकार की असफल नीतियों से बढ़ी महंगाई के खिलाफ जताया विरोध

News Blast

बिहार के गांवों से ग्राउंड रिपोर्ट: जमुई के गांव में भागवत कथा सुनने पहुंचे लोगों से फैला कोरोना, रोहतास में सांसद के आदर्श ग्राम में 20 से ज्यादा मौतें

Admin

तीर्थ दर्शन योजना के तहत वरिष्ठ नागरिकों को हवाई जहाज से यात्रा पर ले जाने पर विचार, जानिए पूरी प्लानिंग

News Blast

टिप्पणी दें