May 18, 2024 : 12:11 PM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

नीचे आएगी, लेकिन जितेंद्र परिहार वहां नहीं आया। इसके बाद उसने अपने बच्चों को बुलवाने की मांग रखी तो बच्चे और पति आ गए तो महिला टावर से नीचे उतर आई।

बिछिया विकासखंड के अंतर्गत आने वाले लफरा ग्राम पंचायत के हायर सेकेंडरी स्कूल में एक घिनौना मामला सामने आया है। स्कूल के कुछ शरारती लड़कों ने छात्राओं के पानी की बोतल में पेशाब भर कर रख दी। छात्राओं ने जब पानी पीने के लिए बोतल उठाई तब पानी की गंध से उन्हें पता चला कि वह पानी नहीं पेशाब है। इस बात की जानकारी छात्राओं ने शाला प्रबंधन एवं अपने अभिभावकों को दी।

बताया जा रहा है कि अभिभावकों ने इसकी सूचना ग्राम कोटवार को भी दी। इस घटना के बाद से अभिभावकों में जबरदस्त आक्रोश है और वे वर्तमान शाला प्रबंधन समिति को भंग करने की मांग भी कर रहे हैं।

इस बात की आदिवासी विकास विभाग के सूचना सहायक आयुक्त विजय तेकाम को दी गई। इस बारे में सहायक आयुक्त तेकाम का कहना है कि मामले की शिकायत उन तक पहुंची है। दो बोतल है, जिसमें से एक बोतल को छात्राओं ने पानी से धो दिया है दूसरी बोतल में कुछ मात्रा में पानी जैसा पदार्थ बचा हुआ है।

जिसकी जांच पड़ताल कराई जा रही है। अभी इस संबंध में किसी भी तरह के तथ्य सामने नहीं आ पाए हैं। चूंकि यह मामला छात्र-छात्राओं से जुड़ा हुआ है। इसीलिए इस मामले की जांच में बेहद संवेदनशीलता और सावधानी बरती जा रही है।

इनका यह कहना है

इस मामले की जांच की जा रही है। जांच पड़ताल पूरी हुए बिना इस मामले में किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की जा सकती।

Related posts

शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थकों का पलड़ा भारी, 19 समर्थकों में से 11 मंत्री बने

News Blast

कोरोना : कांवड़ यात्रा पर रोक और बकरीद पर छूट बन रहा मुद्दा, सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

News Blast

श्रावण मास में महाकाल मंदिर में चलायमान भस्म आरती दर्शन से प्रसन्न है श्रद्धालु

News Blast

टिप्पणी दें