May 20, 2024 : 12:20 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

मध्‍य प्रदेश में टैक्‍स फ्री होगी द केरल स्‍टोरी, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा आज सुबह कहा कि फिल्म द केरल स्टोरी मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री होगी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म शिक्षित और जागरुक करती है, बच्चों और अभिभावकों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए। गौरतलब है कि द केरल स्टोरी को लेकर विरोध और समर्थन दोनों हो रहा है। फिल्म की कहानी लव जिहाद पर केंद्रीत है।

सीएम शिवराज ने कहा कि दे केरल स्टोरी आतंकवाद, मतांतरण और लव जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती है, उनकी कैसे बर्बादी होती है यह फिल्म बताती है। आतंकवादी के डिजाइन को भी यह फिल्म उजागर करती है। यह फिल्म हमें जागरुक करती है।

सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश में पहले ही हमने मतांतरण के खिलाफ कानून बनाया है। लेकिन यह फिल्म जागरुक करती है, इस फिल्म को सबको देखना चाहिए। पालकों को भी देखना चाहिए और बच्चों को भी देखना चाहिए। बेटियों को भी देखना चाहिए। इसलिए मध्य प्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।

Related posts

डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर की गर्लफ्रेंड कोरोना पॉजिटिव, पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी भी संक्रमित; दुनिया में अब 1.19 करोड़ केस

News Blast

मंडे पॉजिटिव:क्रेसमान ने कहा- भारत-पाकिस्तान के संयुक्त ऑपरेशन ने टिड्डियों का आतंक रोका, यदि अफ्रीकी देशों में भी ऐसी साझेदारी दिखे तो दुनिया से इनका प्रकोप खत्म हो जाएगा

News Blast

पत्रकार कमाल ख़ान नहीं रहे

News Blast

टिप्पणी दें