April 30, 2024 : 9:35 PM
Breaking News
Other

ट्रिपल मर्डर से थर्राया उज्जैन, पेटी में मिली महिला की लाश, बेटे-पोते के शव नदी किनारे मिले

  • उज्जैन. उज्जैन में तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गयी है. एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जघन्य तरीके से हत्या कर दी गयी. तीनों के शव अलग-अलग जगहों पर पड़े मिले. हत्या धारदार हथियार से की गयी. लेकिन हत्यारे कौन हैं और हत्या का मकसद क्या है इस बारे में अभी कोई सुराग नहीं लगा है.

उज्जैन में मां-बेटे और पोते की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. तीनों के शव अलग अलग थाना क्षेत्रों में पड़े मिले. बाप-बेटे की डेड बॉडी 28 किमी दूर चंबल नदी के किनारे और दादी की घर में पेटी में बंद मिली. दादी के हाथ पैर बंधे हुए थे. शव 5 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. इस तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है. पुलिस तकनीकी आधार पर जांच कर रही है. परिवार के अन्य सदस्यों और पड़ोसियों से जानकारी जुटा रही है. यह  शव जीवाजीगंजमें रहने वाले नागर परिवार के सदस्यों के हैं.

बिस्तरों की पेटी में दादी का शव
रात 25 वर्षीय पार्थ नागर और 47 वर्षीय पिता राजेश नागर का शव मिला  था. दोनों शव मिलने के बाद थाना जीवाजीगंज क्षेत्र के हरिनगर स्थित निवास पर पहुंची तो पुलिस को वहां ताला लगा मिला. ताला तोड़ कर जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो वहां भी तेज दुर्गंध आ रही थी. जब छानबीन शुरू की तो घर में ही बिस्तरों की पेटी के अंदर एक बुजुर्ग महिला का शव मिला. यह शव मृतक राजेश की मां और पार्थ की दादी का था., हत्यारे ने शव को पलंग में अंदर छुपा दिया था. ऊपर से बिस्तर पटक दिए थे, ताकि जल्द दुर्गंध बाहर न आ सके.

धारदार हथियार से हत्या
शुरूआती पड़ताल में यह मामला हत्या का लग रहा है. तीनों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा गया है. पुलिस अधिकारी विभिन्न पहलुओ पर जांच कर रहे हैं. इस मामले के छानबीन के लिए क्राइम ब्रांच को भी शामिल किया गया,ताकि तकनीकी तौर पर छानबीन की जा सके. पुलिस घर के आसपास  परिवार के बारे में जानकारी हासिल कर रही है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि परिवार का हाल ही में किसी से विवाद तो नहीं हुआ था. मौके से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट  ने भी साक्ष्य जब्त किये हैं. पुलिस को शव के पास से ही मोबाइल भी मिला है. उम्मीद है कि यह मोबाइल ह्त्या के राज उगल सकता है. इसलिए  इस मोबाइल का भी पुलिस परीक्षण कर रही है.

Related posts

पटना तक PFI के तार, 2 आतंकवादी गिरफ्तार, 1 रिटायर्ड दरोगा भी शामिल

News Blast

Tokyo Paralympics में भारत को चौथा गोल्ड, बैडमिंटन स्टार Pramod Bhagat ने लहराया तिरंगा

News Blast

कोरोना से जंग: आईसीएमआर और आईआईटी बॉम्बे को मिली ड्रोन उड़ाने की विशेष अनुमति

News Blast

टिप्पणी दें