April 30, 2024 : 4:18 PM
Breaking News
Other

पश्चिम बंगाल दुष्कर्म मामला: पिता का आरोप- बंदूक की नोक पर छीना शव, सीबीआई जांच जारी

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नदिया जिले में सामूहिक बलात्कार (rape case) की शिकार लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव अंतिम संस्कार के लिए छीन लिया गया था. केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) की एक टीम जांच के लिए बुधवार रात हंसखली पहुंच चुकी है और वह बृहस्पतिवार को पीड़िता के पिता से बात कर सकती है. टीम में दो महिला अधिकारी भी हैं. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम हंसखली थाना गयी और केस डायरी और जांच से संबंधित अन्य दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया. अधिकारी ने कहा, ‘हमने केस डायरी और जांच से जुड़े अन्य दस्तावेज ले लिए हैं. हम आज लड़की के पिता से मिल सकते हैं और उनका बयान दर्ज कर सकते हैं.’ अस्पताल में भर्ती पिता ने बुधवार को दावा किया था कि आरोपियों ने हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव छीन लिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के पिता ने बताया था कि चार अप्रैल को मेरी बेटी, तृणमूल कांग्रेस नेता  समर ग्‍वाला के 21 वर्षीय बेटे के निमंत्रण पर ही उसकी बर्थडे पार्टी में गई थी. उन्होंने मेरी बेटी को शाम 7.30 बजे वापस भेजा. मैं घर पर नहीं था लेकिन मेरी पत्नी घर पर थीं. पत्‍नी ने मुझे बताया कि एक महिला और दो पुरुष मेरी बेटी को छोड़ने घर तक आए थे. हम उन्हें नहीं जानते थे. हमें सिर्फ इतना पता था कि हमारी बेटी समर ग्‍वाला के घर उनके बेटे की बर्थडे पार्टी में गई थी. उस पार्टी से वापस आने के बाद से नाबालिग का खून बह रहा था. अगली सुबह तड़के उसकी हालत बिगड़ जाने पर हम डॉक्टर की तलाश में बाहर निकले, लेकिन जब तक हम वापस आए, वह मर चुकी थी. समर ग्‍वाला के बेटे ने उसके साथ रेप किया था.

Related posts

Omicron: दिल्‍ली में 6 महीने बाद आए 100 से अधिक कोरोना केस, फिर खोले गए कोविड सेंटर

News Blast

कोरोना पर PM मोदी की बैठक, WTO की कॉन्फ्रेंस रद्द, कई देशों में फ्लाइट बैन

News Blast

लखनऊ में आज एक साथ मोदी-शाह-डोभाल, लिया जा सकता है अहम फैसला

News Blast

टिप्पणी दें