May 17, 2024 : 4:37 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

देवास के नेमावर में वाहन चोरों से इतनी बाइक मिली की शोरूम खुल जाए

नेमावर पुलिस ने बड़े वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के छह सदस्यों में से तीन आरोपितों को पकड़ा है, जिनसे 60 बाइक व एक ट्रैक्टर जब्त किया है। ये वाहन 15 से 20 दिन की कार्रवाई में जब्त किए हैं। आरोपित महंगी बाइक को शहरों से चुराकर ग्रामीण इलाकों में पांच से 10 हजार रुपये में बेच देते थे। आरोपित देवास, खंडवा, सीहोर, खरगोन सहित इंदौर में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपितों से पूछताछ में और बाइक बरामद हो सकती हैं।

एसपी डा. शिवदयालसिंह ने सोमवार को दोपहर 12 बजे प्रेसवार्ता कर बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया। एसपी ने बताया कि गिरोह देवास और आसपास के जिलों में वारदात को अंजाम देता था। कुछ दिनों से नेमावर क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान यह सामने आ रहा था कि कुछ लोग बाइक छोड़कर भाग रहे थे। कई स्थानों पर लावारिस हालात में बाइक मिली थी। जनवरी में एक ट्रैक्टर चोरी हुआ था। इसकी जांच के दौरान जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि लगातार एक बाइक पर दो संदिग्ध नजर आ रहे हैं। इसके आधार पर पुलिस आरोपितों तक पहुंची।

इन बदमाशों को पकड़ा – पुलिस ने 24 वर्षीय कपिल पुत्र कैलाश मालवीय निवासी सालिया खेड़ा जिला खंडवा, हाल मुकाम मालागांव नेमावर, 36 वर्षीय विनोद पुत्र लक्ष्मण मालवीय निवासी सालिया खेड़ा जिला खंडवा और 19 वर्षीय तरुण पुत्र कैलाश मालवीय निवासी सालिया खेड़ा जिला खंडवा, हाल मुकाम मालागांव नेमावर को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। कपिल गिरोह का सरगना है। उस पर करीब एक दर्जन अपराध इंदौर व हरदा में थानों में दर्ज हैं।

Related posts

दूतावास से भारतीयों को वापस बुलाने की तैयारी:तालिबान अफगानिस्तान के 421 जिलों में से एक तिहाई जिलों पर कब्जा जमा चुका, एक-दो महीने में काबुल तक पहुंच सकता है

News Blast

अगर आप भी सैनेटाइजर से साफ करते हैं अपना फोन तो हो जाएं सावधान, हो सकता है ये नुकसान

News Blast

प्रेसिडेंट साई इंग-वेन ने कहा- चना मसाला और नान पसंद, हमारा देश भाग्यशाली है कि यहां भारतीय खाना मिलता है

News Blast

टिप्पणी दें