May 19, 2024 : 11:20 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

मारपीट का मामला: गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, 11 लोगों ने युवक को पीट कर किया घायल

[ad_1]

गुड़गांव5 घंटे पहले

कॉपी लिंक

खाली प्लॉट पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि यह खूनी संघर्ष में बदल गया। इस मामले में तीन महिलाओं समेत 11 लोगों ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा। सूचना मिलते ही बादशाहपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। नूरपुर झाडसा निवासी प्रदीप यादव ने बताया कि गत 17 जून की रात को वह अपनी गाड़ी खाली प्लॉट पर खड़ी कर रहा था।

इस दौरान पड़ोस में रहने वाले छोटे लाल व साहिल उससे गाली-गलौज करने लगे। बहस के बाद प्रदीप अपने घर चला गया। कुछ देर बाद कुछ महिलाएं व अन्य लोगों की घर के बाहर गाली गलौच करने की आवाज सुनी और वह बाहर आ गया। बाहर आते ही छोटे लाल, साहिल, मिथुन, शिवकुमार उर्फ कलूटी, जगबीर, पुनता, शर्मिला, सुषमा समेत करीब 11 लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें वह जख्मी होकर नीचे गिर गया। शोर सुनकर एकत्र हुए ग्रामीणों ने उसे बचाते हुए पुलिस को सूचना दी। बादशाहपुर थाना पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पीएम मोदी के अलावा इन्हें भी मिलेगा न्योता, जानें कौन-कौन होगा शामिल

News Blast

राज्य में भिंड-मुरैना हॉटस्पॉट बने; राजस्थान की सीमा से जांच के बाद ही एंट्री मिलेगी, अब तक 12482 कोरोना संक्रमित

News Blast

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2020: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा फिल्म का सर्वोच्च सम्मान, प्रकाश जावड़ेकर ने किया ऐलान; तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होनी है वोटिंग

Admin

टिप्पणी दें