May 24, 2024 : 2:55 AM
Breaking News
करीयर

तेलंगाना: 50,000 MBBS स्टूडेंट्स कोविड ड्यूटी के लिए होंगे रिक्रूट, 1 लाख तक वेतन, सरकारी नौकरी में प्राथमिकता

[ad_1]

स्वास्थ्य, चिकित्सा और परिवार कल्याण विभाग, तेलंगाना सरकार ने डॉक्टर, नर्स, लैब तनीशियन, फार्मासिस्ट और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ सहित मेडिकल प्रोफेशनल के पद पर 50,000 एमबीबीएस छात्रों की भर्ती करने की घोषणा की है. बता दें कि तेलंगाना सरकार ने 9 मई को हुई एक बैठक में यह फैसला लिया था.

योग्य कैंडिडेट्स को 2 से 3 महीने के लिए रखा जाएगा काम परमुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा है कि राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में काम कर रहे मेडिकल और हेल्थ कर्मचारियों के बोझ को कम करने के लिए सभी योग्य उम्मीदवारों को 2-3 महीने के लिए काम पर रखा जाएगा. उन्होंने यह भी  कहा कि कोरोनोवायरस मरीजों के इलाज के लिए आगे आने वाले सभी छात्रों को निकट भविष्य में सरकारी नौकरियों के लिए वेटेज अंक प्रदान किए जाएंगे. बता दें कि आधिकारिक वेबसाइट health.telangana.gov.inपर हजारों मेडिकल छात्रों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 22 मई तक आवेदन कर सकते हैं.

तेलंगाना मेडिकल प्रोफेशनल रिक्रूटमेंट 2021 के लिए आवेदन कैसे करें:

1-स्वास्थ्य चिकित्सा और परिवार कल्याण विभाग के आधिकारिक पोर्टल https://health.telangana.gov.in/पर जाएं.2- होमपेज पर, मेडिकल प्रोफेशनल्स भर्ती के लिंक पर क्लिक करें.3-आपको न्यू पेज पर रिडायरेक्ट किया जाएगा. ‘अप्लाई ऑनलाइन’ लिंक पर क्लिक करें.4-अपनी पर्सनल, एजुकेशनल, एक्सपीरियंस और अन्य जरूरी डिटेल्स भरें.5- डिटेल्स जमा करें और भविष्य के उपयोग के लिए आवेदन पत्र डाउनलोड करें.आवेदकों को एक वैलिड फोन नंबर और साथ ही एक ईमेल आईडी दर्ज करनी होगी ताकि भविष्य के सभी कम्यूनिकेशन केवल उसी के माध्यम से किए जाएंगे.तेलंगाना मेडिकल प्रोफेशनल रिक्रूटमेंट 2021: वेतन सभी चयनित उम्मीदवारों को 17,000 रुपये से 1,00,000 रुपये के बीच वेतन मिलेगा.  ये भी पढ़ें

Mumbai यूनिवर्सिटी का कॉमर्स एंड मैनेजमेंट कोर्सेस का एग्जाम टाइम टेबल जारी, करें चेक

Lucknow यूनिवर्सिटी ने MA के कई प्रोग्राम्स के रिजल्ट घोषित किए, जानें कैसे करें परिणाम चेक

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

Bihar SHSB CHO Recruitment 2021: कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर आवेदन की तारीख नजदीक, जल्द करें अप्लाई

News Blast

Sarkari Naukri LIVE Updates: यहां जानें, राज्य के किन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां

Admin

सरकारी नौकरी:यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने NDA के 400 पदों पर निकाली भर्ती, 29 जून तक करें अप्लाई

News Blast

टिप्पणी दें