May 19, 2024 : 12:26 AM
Breaking News
क्राइम

महाराष्ट्रः औरंगाबाद में दंपति और नाबालिग बेटी की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

[ad_1]

औरंगाबादः महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के एक गांव में आज तड़के एक दंपति और उनकी नाबालिग बेटी की कथित तौर पर धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

पुलिस ने बताया कि दंपति का छह साल का बेटा इस हमले में घायल हो गया. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अपराध किसी एक व्यक्ति ने किया है या कई लोगों ने मिलकर इसे अंजाम दिया है.एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना पैथन शहर से करीब चार किलोमीटर दूर ओल्ड कवसान गांव में रात एक बजे से सुबह चार बजे के बीच हुई.

पैथन पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा,‘‘परिवार के चार सदस्यों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया. हमले में राजू निवारे (35), उनकी पत्नी अश्विनी निवारे(30) और उनकी बेटी स्याली (10) की मौत हो गई” उन्होंने कहा, ‘‘हमले में दंपति के बेटे सोहम को चोटें आईं हैं और औरंगाबाद के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.”

अधिकारी ने कहा कि यह चोरी का मामला नहीं लगता. मामले की जांच की जा रही है.

इधर, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा एक्टिव केस
इधर, स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 61 फीसदी नए मामले सिर्फ 6 राज्यों से आए है. ये राज्य है केरल, महाराष्ट्र, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और उत्तर प्रदेश. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 6,159 मामले रिपोर्ट हुए है.  अगर एक्टिव केस की बात करें, तो स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक सबसे ज्यादा एक्टिव केस महाराष्ट्र में है. महाराष्ट्र में 85,488 एक्टिव केस है.

यह भी पढ़ेंदिल्ली: गैंगस्टर के साथ मिलकर कारोबारियों से करता था वसूली, ASI गिरफ्तार

दिल्ली में बेखौफ बदमाश, बंदूक की नोक पर महिला से लूटी सोने की चेन

[ad_2]

Related posts

विदेशी महिला बनकर 2.5 करोड़ रुपये ठगने वाले को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार

Admin

जन्मदिन का सूरज देखे बिना ही किशोरी ने तोड़ा दम, सिरफिरे आशिक ने लड़की पर किया था कुल्हाड़ी से वार

News Blast

NCB ने Drugs Connection को लेकर Pedlar Rahil को गिरफ्तार किया

News Blast

टिप्पणी दें