May 18, 2024 : 10:21 AM
Breaking News
क्राइम

दिल्ली में प्रेम-प्रसंग मामले में बीच बचाव करना शख्स को पड़ा भारी, पत्थर के हमले से की हत्या, 6 गिरफ्तार

दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में शौकत नाम के शख्स की हत्या मामले में पुलिस ने अंकित और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस की पकड़ में आए 6 में से दो नाबालिग हैं.

हत्या मामले में अब तक 6 लोग गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना को उपद्रवी तत्व सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि पूरा मामला दो गुटों में हुए आपसी झगड़े का है. झगड़े का कारण एक लड़की थी. 22 सितंबर को कंझावला थाना इलाके में रहने वाले रेहान के घर पर कुछ लड़कों ने हमला कर दिया था. हमलावर अंकित की पूर्व प्रेमिका रेहान को चाहने लगी थी. अंकित को जब इसका पता चला तो उसने अपने साथियों के साथ रेहान के घर पर धावा बोल दिया. इस दौरान शौकत नाम का एक युवक गुजर रहा था. उसने झगड़े में बीच बचाव कर मामले को सुलझाने की कोशिश की. लेकिन आरोपी अंकित और उसके साथियों ने शौकत पर पत्थर से हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया दो गुटों का आपसी झगड़ा

वारदात के बाद अंकित अपने साथियों के साथ फरार हो गया. अधिकारियों के मुताबिक कॉल मिलने पर जब  पुलिस पहुंची तब रेहान और शौकत घायल हालत में पड़े मिले. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन शौकत की हालत गंभीर होने के चलते सफदरजंग रेफर कर दिया गया. जहां 23 सितंबर की सुबह उसकी मौत हो गई. अधिकारियों का कहना है कि पूरी वारदात के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग है. जिसमें पीड़ित और आरोपी दोनों अलग-अलग संप्रदाय से आते हैं. लेकिन मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने इसे बेबुनियाद बताया है.

आंध्र प्रदेश: सीएम जगन रेड्डी ने सुप्रीम कोर्ट के जज के खिलाफ खोला मोर्चा, सरकार गिराने की कोशिश का लगाया आरोप

टीआरपी स्कैम: मुंबई क्राईम ब्रांच ने रिपब्लिक टीवी के सीईओ समेत आज 6 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया

Related posts

ब्रेकअप हुआ तो बना दिया गर्ल फ्रेंड की बहन का फेक अश्लील प्रोफाइल, दिल्ली यूनिवर्सिटी का छात्र गिरफ्तार

News Blast

दुमका की महिला का सनीसनीखेज 17 लोगों पर गैंगरेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Admin

दिल्ली पहुंचा हिजाब मामलाः राजधानी के स्कूलों में धार्मिक पोशाक पहनने पर लगी रोक

News Blast

टिप्पणी दें