May 18, 2024 : 1:01 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

5 माह का कमीशन न देने पर राशन न बांटने की चेतावनी दी, राशन दुकानदारों का दमन करने का आरोप

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

दिल्ली के राशन दुकानदारों ने पांच माह का कमीशन न देने पर सितंबर माह का राशन न बांटने की चेतावनी दी है। इस संबंध में दुकानों के आगे बोर्ड लगाए गए। इसमें लिखा गया कि हम सभी राशन दुकानदारों को अप्रैल से अगस्त तक का कमीशन न मिलने व अन्य समस्याओं के कारण सितंबर माह का राशन नहीं बाटेंगे।

इस पूरे मामले पर पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष शैलेन्द्र ने कहा कि राशन दुकानदारों का हर तरफ से दमन किया जा रहा है। इनका एक ही उद्देश्य है कि राशन दुकानदार दुकान छोड़ दें। ताकि मुख्यमंत्री घर-घर राशन योजना शुरू की जा सके। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एसोसिएशन की तरफ से कई बार पत्र लिखे गए।

आज तक उन्होंने राशन दुकानदारों के प्रतिनिधियों के साथ कोई बैठक नहीं की। जबकि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री राशन दुकान के प्रतिनिधियों के साथ हर माह बैठक करते थे। उन्होंने मुख्यमंत्री से राशन दुकान के प्रतिनिधियों से बैठक कर उनके मुद्दों को सुनने की मांग की।

0

Related posts

अब फाइनल ईयर की होंगी परीक्षाएं, फर्स्ट व सैकंड ईयर को बिना परीक्षा होंगे प्रमोट

News Blast

सत्र 2021-22 से सैनिक स्कूलों में भी 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण लागू किया जाएगा

News Blast

इस बार गर्भगृह तक जाने की नहीं होगी अनुमति, ऑनलाइन होगा रुद्राभिषेक; स्पीड पोस्ट के जरिए श्रद्धालुओं को भेजा जाएगा प्रसाद

News Blast

टिप्पणी दें