May 21, 2024 : 11:05 PM
Breaking News
क्राइम

मेरठ: मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हुए दो वॉन्टेड बदमाश, कई हथियार बरामद

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीती रात हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई के बाद दोनों को पकड़ा गया. दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है. पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं.

पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ रोहटा रोड के पास हुई है. दरअसल, पुलिस देर रात चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस को ग्राम घसौली की तरफ से दो सदिग्ंध व्यक्ति काली पल्सर पर आते दिखायी दिये. पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोली चला दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी में दोनों बदमाश घायल हो गए. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. गोली लगते ही बदमाश वहीं गिर गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

दोनों बदमाशों पर कई केस दर्ज
घायल बदमाशों की पहचान मेरठ निवासी विकास उर्फ रोहित और विपिन के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाश मेरठ व जिले के अन्य थाना रोहटा, थाना परतापुर व थाना सिविल लाईन एवं थाना संदर बाजार से भी वांछित है. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मेरठ मे दाखिल कराया गया है.

कई हथियार बरामद
पुलिस ने बदमाशों के पास से देसी पिस्टल, 32 बोर की दो मैगजीन, तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. दोनों के खिलाफ विभिन्न थानो में लूट, हत्या व हत्या के प्रयास के लगभग दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: बेटी के साथ छेड़खानी की वजह से पिता आहत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर मांगा इंसाफ

बिकरू कांड में शामिल 50 हजार का इनामी रामू बाजपेयी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद

Related posts

100 लड़कियों से रेप, ब्लैकमेलिंग और दबंगई… ‘अजमेर 92’ की असली कहानी आपको दहला देगी

News Blast

घर में फंदे पर झूला सब इंस्पेक्टर, विभाग में मच गया है हड़कंप

Admin

दिल्ली: खजूरी खास इलाके में दो बदमाश ढेर, दर्ज थे चोरी, डकैती, लूट और हत्या की कोशिश के मामले

News Blast

टिप्पणी दें