May 19, 2024 : 9:18 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

शूटआउट के बाद एक लाख का इनामी बदमाश सचिन गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 07:55 AM IST

दिल्ली. स्पेशल सेल ने गैंगस्टर हाशिम बाबा के साथी सचिन कुमार को गिरफ्तार किया है। इस पर एक लाख का इनाम घोषित था। इसके पास से एक पिस्टल व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। वह हत्या, हत्या की कोशिश और एक्सटॉर्शन जैसे मामलों में शामिल रहा है। 24 वर्ष का यह बदमाश मंडोली चुंगी, हर्ष विहार नंद नगरी का रहने वाला है। दोनों ओर से हुए शूटआउट के बाद ही इस बदमाश को पकड़ा जा सके। स्पेशल सेल डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि 6 जुलाई को सचिन कुमार के बारे में इनपुट मिला। पता चला वह शाहदरा एरिया में कोई वारदात करने के इरादे से घूम रहा है।

जिसके बाद पुलिस ने श्याम लाल कॉलेज के पास ट्रैप लगा नजर रखनी शुरु की। रात करीब 11:15 बजे नर्सरी, श्यामलाल कॉलेज के पास इसे देख पुलिस ने दबोचने का प्रयास किया तो उसने फायरिंग कर दी। बचाव में पुलिस ने भी गोली चलायी। आखिरकार उसे काबू कर लिया गया। पुलिस का कहना है 28 मई को सचिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर भजनपुरा निवासी हैदर की हत्या कर दी थी। हैदर हाशिम के प्रतिद्वंदी गैंग नासिर गैंग से संबंध रखता था। 

Related posts

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर डॉक्टर और महिला मरीज के बीच हुई हाथापाई

News Blast

पिछले 24 घंटे में 23135 मरीज बढ़े, देश में अब तक 7.43 लाख केस; महाराष्ट्र में आज से खुलेंगे होटल और लॉज, रेस्टोरेंट अभी बंद रहेंगे

News Blast

गुड़गांव में 94 कोरोना पॉजिटिव केस मिले, कुल आंकड़ा 10636 पहुंचा

News Blast

टिप्पणी दें