April 26, 2024 : 4:50 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर डॉक्टर और महिला मरीज के बीच हुई हाथापाई

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • दोनों एक दूसरे पर लगा रहे आरोप, स्थानीय पुलिस मामले की कर रही है जांच

सोशल डिस्टेंस को लेकर हेडगेवार अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के बीच बहस हो गई। बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। अस्पताल से मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला और डॉक्टर एक दूसरे से हाथापाई करते नजर आए। हाथापाई को लेकर डॉक्टर और मरीज महिला दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हेडगेवार अस्पताल में इलाज के लिए आई एक महिला और उसकी तीमारदार के साथ डॉक्टरों की बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी गई बात हाथापाई तक नौबत आ गई। मामले में डॉक्टर का कहना है कि महिलाएं अस्पताल के अंदर लाइन में खड़े होते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रही थी। उन्होंने मास्क भी नहीं पहना था।

इस पर उन्हें कोविड-19 नियम का पालन करते हुए मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा। लेकिन महिला डॉक्टर की बात पर आनाकानी करते हुए तेज आवाज में बोलने लगी। साथ ही महिला तीमारदार खुद को कृष्णा नगर इलाके के विधायक एसके बग्गा का पीए बताते हुए धाक जमाने की कोशिश करने लगी। जिसके बाद महिला ने हाथापाई शुरू कर दी।

महिला ने डॉक्टर पर लगाया आरोप

महिला मरीज का आरोप है कि डॉक्टरों ने महिलाओं को पहले धमकाया था। उनके साथ बदतमीजी से बात की थी। जिसके बाद महिलाओं ने डॉक्टर की फोटो खींचने के लिए जब फोन निकाला तो डॉक्टरों ने फोन छीनकर कूड़े में फेंक दिया। फिलहाल हाथापाई के मामले को लेकर महिला मरीज की ओर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

0

Related posts

देश में वैक्सीन कॉकटेल का ट्रायल:गलती से कोवीशील्ड और कोवैक्सिन की डोज लगी है तो घबराएं नहीं, दूसरे देशों में नतीजे निगेटिव नहीं

News Blast

दिल्ली के हर चौथे व्यक्ति में एंटीबॉडी, चौथा सर्वे 15 दिन के अंदर होगा शुरू

News Blast

भारत-चीन के बीच लेफ्टिनेंट जनरल लेवल की दूसरी बैठक जारी, दिल्ली में आर्मी चीफ ने टॉप कमांडर्स से हालात की जानकारी ली

News Blast

टिप्पणी दें