May 11, 2024 : 1:35 PM
Breaking News
खेल

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 स्टार एंडी मरे ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट के समर्थन में, चैरिटी के लिए टूर्नामेंट करा रहे

  • एंडी मरे और उनके भाई जैमी ब्रिटेन के हेल्थ वर्कर्स की मदद के लिए चैरिटी टूर्नामेंट करा रहे
  • मरे सेमीफाइनल में डैन इवांस से हार गए, डबल्स टाइटल जैमी मरे और नील स्कप्स्की ने जीता

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 07:41 AM IST

ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे भी ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट के समर्थन में आ गए हैं। पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 मरे ब्रिट्स टेनिस टूर्नामेंट के दौरान सेमीफाइनल मैच के पहले मूवमेंट के सपोर्ट में घुटने के बल बैठे। एंडी मरे और उनके भाई जैमी ब्रिटेन के हेल्थ वर्कर्स की मदद के लिए यह चैरिटी टूर्नामेंट आयोजित कर रहे हैं।

कोरोनावायरस के बीच चैरिटी टूर्नामेंट से दोनों भाईयों को एक करोड़ रुपए से ज्यादा राशि जुटाने की उम्मीद है। हालांकि एंडी मरे सेमीफाइनल में डैन इवांस से हार गए। वहीं, डबल्स टाइटल जैमी मरे और नील स्कप्स्की ने जीता।

जोकोविच के चैरिटी टूर्नामेंट में 4 खिलाड़ी संक्रमित हो चुके
इससे पहले सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने चैरिटी टूर्नामेंट एड्रिया टूर कराया था। यह टूर्नामेंट 4 लेग में होना था, लेकिन पहले लेग के बाद ही इसे रद्द कर दिया गया। टूर्नामेंट में शामिल जोकोविच समेत 4 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जोकोविच की पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Related posts

दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम: 1.10 लाख की क्षमता वाला मोटेरा भारत-इंग्लैंड डे नाइट टेस्ट के लिए तैयार; टीमों के लिए 4 ड्रेसिंग रूम

Admin

मध्यप्रदेश में खेल पटरी पर लौट रहा; ग्रीन जोन में गाइडलाइन के साथ खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे, रेड में पाबंदी

News Blast

शिवम दुबे ने रचाई शादी:टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की; सोशल मीडिया पर लिखा- जस्ट मैरिड

News Blast

टिप्पणी दें