May 26, 2024 : 6:05 AM
Breaking News
मनोरंजन

‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया सुशांत का पुराना ऑडीशन वीडियो, अनदेखी जर्नी दिखाते हुए दिया भावुक ट्रिब्यूट

दैनिक भास्कर

Jun 28, 2020, 02:30 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत अपने फैंस को दुखी कर दुनिया से चले गए हैं। अब आखिरी बार उनके फैंस सुशांत को जल्द अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को एक वीडियो के जरिए भावुक अंदाज में ट्रिब्यूट दिया  है। शेयर किए गए वीडियो में सुशांत की पहली फिल्म काय पो छे के अनसीन वीडियोज समेत पीके की ऑडीशन क्लिप भी शामिल है।

पहली डायरेक्टोरियल फिल्म ‘दिल बेचारा’ से पहले मुकेश छाबड़ा ने कई फिल्मों में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है। सुशांत की आखिरी फिल्म के अलावा पहली फिल्म ‘काय पो छे’ में मुकेश कास्टिंग डायरेक्टर थे। अब मौत के 14 दिनों बाद उन्होंने सुशांत की एक्टिंग जर्नी की अनदेखी झलक शेयर की हैं। वीडियो में एक्टर ‘पीके’ फिल्म के लिए ऑडीशन देते हुए भी नजर आ रहे हैं। साथ ही इसमें कुछ बिहाइंड द सीन शॉट भी शामिल हैं।

अपनी टीम की तरफ से ट्रिब्यूट देते हुए मुकेश लिखते हैं, ‘सुशांत सिंह राजपूत। एक लड़का जो किसी ऑडीशन में फेल नहीं हुआ। मिलियन दिलों को छू गया और अपने टैलेंट से सबके दिलों में रह गया। ये हमारी टीम की तरफ से सुशांत को ट्रिब्यूट है। ये उसकी जर्नी जो हमेशा हम सराहते रहेंगे। रेस्ट इन लव’।

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। इसे 8 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है। इसे हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की कहानी पर बनाया गया है। जहां कुछ लोगों को फिल्म देखने की बेताबी है वहीं कुछ इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते देख नाराज हैं।

Related posts

सबसे छोटे भाई असलम खान का 88 की उम्र में हॉस्पिटल में निधन, दूसरे भाई 90 वर्षीय एहसान की हालत भी गंभीर

News Blast

शुरू हुईं नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की शादी की रस्में, सामने आई मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की पहली झलक

News Blast

अगर मुंबई पुलिस निष्पक्ष जांच करती है तो अफसरों को जान का खतरा है- रूपा गांगुली

News Blast

टिप्पणी दें