May 17, 2024 : 2:07 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

5000mAh की बैटरी के साथ Honor 9A स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, Redmi से होगा मुकाबला

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor 9A के ग्लोबल वेरिएंट को यूरोप में लॉन्च कर दिया है.इस नए स्मार्टफोन में लेटेस्ट फीचर्स से लेकर हैवी बैटरी का इस्तेमाल किया है. भारत में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं मिली है. आइये जानते हैं इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में.

कीमत 

Honor 9A को 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है. इस फोन की कीमत 149 यूरो (करीब 12,000 रुपये) रखी गई है. इस फोन की प्री-बुकिंग 1 जुलाई 2020 से शुरू होगी. यह बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन हैं. यदि यह फोन भारत में लॉन्च हुआ तो इसका मुकाबला रेडमी के स्मार्टफोन से होगा.

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

Honor 9A में 6.3 इंच का एचडी डिस्प्ले लगी है. परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक MT6765 चिपसेट दिया हुआ है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Magic UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. पावर के लिए इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जोकि फुल चार्ज में 37 घंटे का बैटरी बैकअप देती है.कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, वाई-फाई, 4जी LTE, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किये गये हैं.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर, 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हैं. इसके अलावा इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Redmi Note 9 Pro

Honor 9A का मुकाबला Redmi Note 9 Pro से होगा. इस समय Note 9 Pro की भारत में कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है. यह फोन 2 वेरिएंट्स 4 जीबी RAM और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी RAM और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन में चार रीयर कैमरे हैं. 48 मेगापिक्सल के बेसिक रीयर कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, 5 मेगा पिक्सल का मैक्रो कैमरे के साथ 2 मेगा पिक्सल कैमरा दिया है. इस फोन की बैटरी 5020 mAh की है. यह फास्ट चार्ज फीचर के साथ आती है. यह फोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर के साथ आता है.

यह भी पढ़ें 

 

Related posts

महिंद्रा थार को चुनौती देने जल्द आ रही है मारुति सुजुकी की 5-डोर एसयूवी जिम्नी, जानिए भारत में कितनी होगी कीमत

News Blast

शानदार फीचर्स से लैस Moto G9 आज हो सकता है लॉन्च, इस फोन से है टक्कर

News Blast

How To Check The Status Of Aadhaar Card, This Is An Easy Way

Admin

टिप्पणी दें