May 26, 2024 : 4:32 AM
Breaking News
मनोरंजन

पुलिस ने यशराज प्रोडक्शन से सुशांत के साथ हुए सभी कॉन्ट्रेक्ट्स की कॉपी मांगी, इसके आधार पर प्रोफेशनल एंगल से जांच होगी

  • पुलिस कॉन्ट्रेक्ट देखकर बॉलीवुड के सिंडिकेट वाले मामले के बारे में सच्चाई खंगालना चाहती है
  • खबरें थी कि 7 फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट रद्द होने की वजह से ही सुशांत खुदकुशी के लिए मजबूर हुए

दैनिक भास्कर

Jun 19, 2020, 04:46 PM IST

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस लगातार उनके आत्महत्या करने का कारण पता करने की कोशिश में लगी हुई है। अब पुलिस ने आत्महत्या की वजह जानने के लिए प्रोफेशनल एंगल खंगालना शुरू कर दिया है। इसके लिए पुलिस द्वारा इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स से सुशांत के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी मांगी है। प्रोडक्शन को जल्द से जल्द सुशांत के साथ साइन किए हुए अब तक के सभी कॉन्ट्रेक्ट पुलिस में जमा करवाने हैं।

कुछ दिनों पहले खबरें थी कि सुशांत को पहली फिल्ट हिट होने के बाद बड़े बैनर की 7 फिल्में ऑफर की गई थीं मगर बाद में प्रोड्यूसर्स ने उन्हें हटाकर रणवीर सिंह या किसी अन्य एक्टर को साइन कर लिया। यह बॉलीवुड के एक सिंडिकेट के इशारे पर किया गया। कुछ लोगों का मानना है कि फिल्में हाथ से निकलना ही वो कारण था जिसने सुशांत को फांसी लगाने के लिए मजबूर कर दिया, मगर पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस कॉन्ट्रेक्ट देखकर बॉलीवुड के सिंडिकेट वाले मामले के बारे में सच्चाई खंगालना चाहती है।

सुशांत के करीबियों से पूछताछ जारी

सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी ने अपने बयान में बताया कि वो जुलाई 2019 से 3 फरवरी 2020 तक साथ में थीं और छिछोरे फिल्म के प्रमोशन में सुशांत के साथ मे थी। सुशान्त बॉलीवुड से हटकर कई रेंज के रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की एक कम्पनी बनाने की तैयारी कर रहे थे।

पर्यावरण और समाज के साथ काम करना चाहते थे एक्टर

इसके अलावा नेशन इंडिया फॉर वर्ल्ड नाम से एक सोशल सर्विस से जुड़ी संस्था बनाने की तैयारी में थे जो कॉलेज के छात्रो के साथ मिलकर पर्यावरण और समाज के लिए काम करना चाहते थे।.हालांकि ये कम्पनी रजिस्टर हुई या नही इसके बारे में उन्हें पता नही। सुशांत का “जिनियसेस एंड ड्राप आउट” सोशल प्रोजेक्ट था जिसमे सोसायटी में फेलियर्स लेकिन जीनियस लोगों को लेकर एक प्रोग्राम तैयार किया गया था।

Related posts

करिश्मा के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे:करिश्मा कपूर से लेकर आएशा टाकिया तक, डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक इतना बदल गया है सेलेब्स का लुक

News Blast

पैनोरामा स्टूडियोज ने की खुदा हाफिज चैप्टर-II की घोषणा, 2021 के शुरुआती महीनों में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय शुरू करेंगे शूटिंग

News Blast

फिल्ममेकर के दो और नौकर वायरस से संक्रमित, दो दिन पहले एक नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

News Blast

टिप्पणी दें