April 29, 2024 : 8:06 PM
Breaking News
मनोरंजन

दिशा सलियन से चल रही थी 14 करोड़ की वेबसीरीज की बात, दिशा की मौत के बाद तनाव में आए सुशांत ने मरने से पहले दे दी थी नौकरों को सैलरी

दैनिक भास्कर

Jun 18, 2020, 02:18 PM IST

रविवार 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर सुसाइड कर लिया। सुशांत की आत्महत्या ने बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है। पुलिस सुशांत से जुड़े हर व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। इसी बीच उनके हाउस स्टाफ के बयान सामने आए हैं। पुलिस को दिए बयान में स्टाफ ने बताया है कि सुशांत ने सुसाइड करने से तीन दिन पहले ही उनका पिछला बकाया पेमेंट कर दिया था। सुशांत ने कहा था कि वे फाईनेंशियल रीजन के चलते अब उनकी केयर नहीं कर पाएंगे।

दिशा सलियन से हुई थी बात 

रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मदद से 14 करोड़ की एक वेबसीरीज का कॉन्ट्रैक्ट मिलने वाला था। गौरतलब है कि दिशा की भी 8 जून को मौत हो गई थी। सुशांत और दिशा के बीच मार्च में दो बार बात हुई थी। दिशा की मौत ने उन्हें डिप्रेशन में डाल दिया था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार – हमारी जांच में सामने आया है कि इन दोनों की किसी प्रोजेक्ट को लेकर वॉट्सऐप पर दो बार बात हुई थी। उसके बाद इनके बीच कोई बात नहीं हुई। 

मैनेजर ने भी कही यही बात 

मिडडे की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की इस बात के जवाब में उनके स्टाफ ने उनसे कहा था कि आपने हमेशा हमारा ध्यान रखा है। आप ऐसे मत बोलिए, हम लोग कुछ न कुछ कर लेंगे। ऐसा ही कुछ सुशांत के मैनेजर ने भी बांद्रा पुलिस से कहा था। उन्होंने बताया था कि दिवंगत अभिनेता ने मौत से तीन दिन पहले अपना बकाया चुकाया था। सुशांत के करीबी ने कहा कि वे फाईनेंशियल परेशानियों से जूझ रहे थे क्योंकि उनके हाथ से कुछ प्रोजेक्ट निकल गए थे और उनकी किटी में करने को कुछ नहीं था।

Related posts

रिलेशनशिप:मिजान ने किया खुलासा कि लिंक-अप की अफवाहों के बाद भी नव्या नवेली नंदा के साथ अच्छे हैं रिश्ते, बोले- यह अब मुझे अफेक्ट नहीं करता

News Blast

7 साल छोटे रोहनप्रीत को नेहा कक्कड़ ने बनाया हमसफर, इन सेलेब जोड़ियों के बीच भी है 25 से 14 साल तक का एज गैप

News Blast

सुशांत केस में ड्रग डीलर से कनेक्शन का सवाल उठा तो भड़कीं रिया, बोलीं- हम सुसाइड कर लेते हैं, फिर कौन जिम्मेदार होगा

News Blast

टिप्पणी दें