July 25, 2024 : 8:22 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

वनप्लस ने लॉन्च किया 3800 रुपए कीमत का बुलेट्स वायरलेस Z ईयरफोन, 10 मिनट चार्ज कर 10 घंटे गाने सुन सकेंगे

  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5, यूएसबी टाइप-C चार्जिंग पोर्ट है
  • यह 28 ग्राम वजनी है और 10 मीटर की रेंज तक आसानी से काम कर सकता है

दैनिक भास्कर

Apr 15, 2020, 03:57 PM IST

नई दिल्ली. मंगलवार को हुए ऑनलाइन इवेंट में टेक कंपनी वनप्लस ने वनप्लस 8 सीरीज स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरफोन बुलेट्स वायरलेस Z को भी लॉन्च किया। पुराने मॉडल बुलेट्स वायरलेस 12 की तुलना में यह किफायती है। इसकी कीमत 3800 रुपए है। खास बात यह है कि इसमें व्रैप (Warp) चार्ज फीचर मिलता है, जिसकी मदद से 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं। फुल चार्जिंग में इसमें 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा यह मैग्नेटिक कंट्रोल, क्विक पेयर और क्विक स्विच जैसे फीचर्स भी मिलते हैं, जो पुराने मॉडल से लिए गए हैं।

चार कलर में अवेलेबल
चार कलर में अवेलेबल

अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है
वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z की कीमत 3800 रुपए है। यह पुराने मॉडल बुलेट्स वायरलेस 2 की तुलना में काफी किफायती है, जिसे 5,990 रुपए में भारत और अमेरिका में लॉन्च किया गया था। नए हेडफोन फिलहाल अमेरिका में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। वनप्लस 8 सीरीज स्मार्टफोन की बिक्री यूके में 21 अप्रैल और यूएस में 29 अप्रैल से शुरू होने जा रही है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बुलेट्स वायरलेस  Z की भी बिक्री भी इनके साथ शुरू होगी। कंपनी ने फिलहाल भारत में इसकी लॉन्चिंग और कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे अगले महीने भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

पुराने मॉडल के कई फीचर्स भी मिलेंगे
वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z में मैग्नेटिक कंट्रोल्स मिलते हैं, जिसमें ईयरबड्स को आपस में जोड़ने और अलग करने से म्यूजिक प्ले-पॉज होता है। इसके अलावा इसमें तेजी से पेयरिंग होने के लिए क्विक पेयर और एक से दूसरे डिवाइस में आसानी से स्विच होने के लिए क्विक स्विच जैसे फीचर्स मिलते हैं, जो पुराने मॉडल से ही लिए गए हैं। यह ब्लैक, ब्लू, मिंट और ओट कलर में उपलब्ध है।

पसीना और पानी भी बेअसर
कंपनी ने बताया कि इसे IP55 रेटिंग दी गई है, यानी इस पर पानी और पसीना भी बेअसर है। इसमें सुपर बेस टोन के अलावा 9.2 एमएम का डायनामिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। यह सिर्फ 28 ग्राम वजनी है और 10 मीटर की रेंज तक आसानी से काम कर सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलता है। इसके साथ तीन सिलिकॉन ईयरबड्स मिलते हैं।

Related posts

कमलनाथ ने शुरू की असंतुष्टों को साधने की कोशिश

News Blast

इस गर्मी घर लाएं ये बिना कंप्रेशर वाला फ्रिज, पावर कट के बाद भी 3 घंटे तक देगा कूलिंग

News Blast

Helo Superstar Season 5: सीजन 4 के विजेताओं ने शेयर किए अपने अनुभव

News Blast

टिप्पणी दें