April 17, 2024 : 8:56 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

5 हजार रु. से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये 5 ईयरफोन, किसी भी मौसम और स्पोर्ट्स एक्टिविटी में बेझिझक इस्तेमाल कर सकेंगे

दैनिक भास्कर

Apr 15, 2020, 04:56 PM IST

नई दिल्ली. ब्लूटूथ हेडफोन महंगे होने की वजह से कई यूजर्स वायर वाले हेडफोन खरीदकर म्यूजिक सुनने का शौक पूरा कर लेते हैं। लेकिन अब जमाना वायरलेस हेडफोन/ईयरफोन का है, जो स्टाइलिश तो ही है साथ ही इन्हें वर्कआउट और ट्रैवलिंग के दौरान कैरी करना भी काफी आसान है। अगर आप म्यूजिक के शौकीन हैं और बढ़िया वायरलेस हेडफोन की तलाश में हैं, तो नीचे बताए गए ईयरफोन बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं…

जाबरा इलीट 25e

कम बजट में बढ़िया नेकबैंड की बात कि जाए तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 3999 रुपए है। डिजाइन और लुक्स के मामले में काफी बढ़िया है और इसमें काफी दमदार बेस मिलता है। स्मार्टफोन का वॉयस असिस्टेंट एक्टिवेट करने के लिए इसमें डेडिकेटेड बटन दी गई है। फुल चार्ज कर इसमें 12 से 13 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं।

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z ईयरफोन

कंपनी ने हाल ही में वनप्लस 8 सीरीज स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरफोन बुलेट्स वायरलेस Z को लॉन्च किया। पुराने मॉडल बुलेट्स वायरलेस 12 की तुलना में यह किफायती है। इसकी कीमत 3800 रुपए है। खास बात यह है कि इसमें व्रैप (Warp) चार्ज फीचर मिलता है, जिसकी मदद से 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं। फुल चार्जिंग में इसमें 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा यह मैग्नेटिक कंट्रोल, क्विक पेयर और क्विक स्विच जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

स्कलकैंडी वर्ट क्लिप एनीवेयर वायरलेस ईयरबड्स

इसका डिजाइन काफी यूनिक है। ऑफिशियल साइट पर इसकी कीमत 4999 रुपए है। इसे खासतौर से एडवेंचर और स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें ब्लूटूथ वायरलेस डायल है, जिसे हेलमेंट, बैग समेत सुविधानुसार कहीं भी क्लिप किया जा सकता है और इसी डायल में कुछ बटन दी गई हैं, जिससे कॉल, म्यूजिक और डिजिटल असिस्टेंट कंट्रोल होते हैं। इसमें 10 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है साथ ही यह स्वेट और वाटर रेजिस्टेंट भी है।

JBL इंड्यूरेंस जंप

इसे स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है। ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 4199 रुपए है। यह वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंट है। इसे वर्कआउट के अलावा किसी भी मौसम और स्पोर्ट्स एक्टिविटी में बेझिझक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी बैटरी काफी तेजी से चार्ज होती है। सिंगल चार्जिंग में यह 8 घंटे तक काम करता है। 10 मिनट की चार्जिंग में यह घंटेभर चल सकता है। 

सोनी WI-C400 इन-ईयर ब्लूटूथ नेकबैंड

लुक्स और डिजाइन की बात करें तो यह काफी सिंपल है। ऐसी डिजाइन वाले कई नेकबैंड बाजार में अवेलेबल हैं। ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 3990 रुपए है। इसमें ब्लूटूथ और एनएफसी दोनों कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। सिंगल चार्ज कर इसमें 20 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं। स्मार्टफोन से कनेक्ट रहने पर यह कॉल और मैसेज अलर्ट वाइब्रेशन के जरिए देता है।

Related posts

भारत बायोटेक के प्रमुख कृष्णा एला का महादान, तिरुपति मंदिर ट्रस्ट को दिए दो करोड़ रुपये

News Blast

क्या आप भी गूगल क्रोम ब्राउजर का इस्तेमाल करते हैं? तो आपके फोन को एक्सेस कर सकता है हैकर, डेटा चुराकर खाली कर सकता है अकाउंट

News Blast

Twitter May Soon Introduce Desktop Version Of Twitter Spaces, Desktop Version Is Being Tested

Admin

टिप्पणी दें