May 15, 2024 : 10:33 PM
Breaking News
मनोरंजन

फराह ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर शिरीष कुंदर को बर्थडे विश किया, उन्हें साधारण पति लेकिन महान पिता बताया

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:09 PM IST

मुंबई. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर शिरीष कुंदर रविवार को 47 साल के हो गए। इस मौके पर उनकी पत्नी और कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान कुंदर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी। जिसमें उन्होंने शिरीष को पति के रूप में साधारण, लेकिन पिता के रूप में महान बताया। उन्होंने शिरीष के साथ अपनी 15 साल पुरानी तस्वीर भी शेयर की।

अपनी पोस्ट में फराह ने लिखा, ‘यहां तक कि जब दुनिया उल्टी-पुल्टी हो जाए और सब चीजें भी उथल-पुथल दिखने लगे… तब भी याद रखना कि सब ठीक है… क्योंकि मैं तुम्हारे पीछे खड़ी हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं शिरीष… मैं दोहराती हूं… एक साधारण पति लेकिन एक महान पिता (मेलबोर्न 15 साल पहले का फोटो)।’

अन्य सेलेब्स ने भी दी बधाई

फराह की पोस्ट पर ऋतिक रोशन, सोनू सूद, अदिति राव हैदरी, सोनाली बेंद्रे, पत्रलेखा, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अभिषेक बच्चन और मिनी माथुर जैसे सितारों ने भी कमेंट करते हुए शिरीष को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान सोनू सूद से गड़बड़ी हो गई और उन्होंने शादी की सालगिरह की बधाई दे दी।

सोनू सूद ने दे दी एनिवर्सरी की बधाई

फराह की पोस्ट पर ऋतिक ने लिखा- ‘हैपी बर्थडे शिरीष’। सोनू सूद ने लिखा- ‘हैपी एनिवर्सरी मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरे भाई शिरीष। लव यू ऑलवेज’। अनिल कपूर ने लिखा, ‘हैपी बर्थडे शिरीष… आपका आने वाला साल बेहतरीन हो’। माधुरी दीक्षित नेने ने लिखा, ‘हैपी बर्थडे शिरीष’। अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘होली बर्थडे शिरीष’।

सोनू सूद ने जन्मदिन की जगह शादी की वर्षगांठ की बधाई दे दी।

47 साल के हो गए शिरीष

शिरीष कुंदर का जन्म 24 मई 1973 को हुआ था। बॉलीवुड में उन्होंने बतौर एडिटर करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद वे फिल्म राइटर, संगीतकार, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी बन गए। शिरीष अबतक जानेमन (2006), जोकर (2012), कृति (2016) और मिसेस सीरियल किलर (2020) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फराह के साथ उनकी शादी 9 दिसंबर 2004 को हुई थी। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘मैं हू ना’ के दौरान हुई थी। शादी के करीब तीन साल बाद 11 फरवरी 2008 को फराह ने ट्रिप्लेट्स को जन्म दिया। जिनके नाम अन्या, दीवा और जार हैं।

Related posts

तीन स्टाफ मेंबर हुए कोरोना से ठीक, बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अब हम नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं’

News Blast

सलमान खान ने 20 दिन पहले पूरी की ‘राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग, रैप अप वीडियो में दिखाई राधे के लुक की एक झलक

News Blast

एक्ट्रेस बोली- बॉलीवुड ने कराया सुशांत और सारा का ब्रेकअप, अपने ऑफिस में हुई तोड़फोड़ पर कहा- मुझे लगा जैसे मेरा रेप हुआ

News Blast

टिप्पणी दें