May 17, 2024 : 5:46 PM
Breaking News
मनोरंजन

प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद से ट्विटर यूजर ने कहा, भैया एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 11:23 PM IST

मुंबई. मुंबई से प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने की कोशिशों के चलते सोनू सूद इन दिनों चर्चा में छाए हुए हैं। वे रोजाना करीब एक हजार प्रवासियों को उनके राज्य पहुंचा रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हैं और यहां जो भी उनसे परेशानी शेयर कर रहा है, वह उसकी हर संभव मदद करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान कुछ मजेदार वाकये भी सामने आ रहे हैं। 

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार लगाते हुए कहा, @SonuSood भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए।। बिहार ही जाना है। इस यूजर को सोनू ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई। सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।

इससे पहले एक और ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से कहा था, सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो। इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा था, भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं।  ज़रूरत पड़े तो बोल देना।

Related posts

अप्रैल में भी सुशांत के टच में थीं दिशा, दोनों के वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए; दिशा के परिवार ने कहा था- बेटी ने सुशांत का जिक्र नहीं किया

News Blast

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की निक के साथ ली गई पहली तस्वीर, 2 साल पहले फर्स्ट डेट में दोनों बेसबॉल मैच देखने पहुंचे थे

News Blast

रिया चक्रवर्ती से सोमवार को पूछताछ कर सकती है एसआईटी, सुशांत और एक्ट्रेस के बीच कॉल डिटेल भी खंगाले जाएंगे

News Blast

टिप्पणी दें