May 14, 2024 : 6:44 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

बाबू जगजीवन राम अस्पताल में नहीं हो रहा कोरोना संदिग्धों का टेस्ट, मरीजों का हंगामा, वीडियो वायरल

  • मरीजों का आरोप है जब अस्पताल में डॉक्टर नहीं है तो पर्चा क्यों बनाया

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 09:37 AM IST

नई दिल्ली. कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। हर रोज कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। लेकिन लोगों को अस्पतालों में इलाज मिलना मुश्किल हो रहा है। बुखार, गले में दर्द, सांस लेने में परेशानी वाले मरीजों को कोरोना का टेस्ट कराने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। इसके बावजूद लोगों का कोरोना का टेस्ट नहीं हो पा रहा है।

ऐसा ही एक ताजा मामला जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सामने आया है। मरीजों का कहना है कि वे सुबह आठ बजे से अस्पताल की लाइन में लगे हुए है। कार्ड भी बना दिए गए, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर उपलब्ध नहीं है, कह दिया गया है। इससे सैकड़ों की संख्या में लोगों को बिना इलाज के लिए घर लौटने पर मजबूर होना पडा। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
वीडियो में जहांगीरपुरी के एच ब्लॉक निवासी वरुण ने बताया कि वह सुबह आठ बजे से अस्पताल में पर्ची बनवाने के लिए लगा हुआ था। करीब एक घंटे बाद नंबर आया। उन्होंने बताया कि उन्हें बुखार और गले में दर्द है। वह अपना कोरोना का टेस्ट कराने आया था। अब अस्पताल का स्टॉफ कह रहा है कि यहां कोई डॉक्टर नहीं है।

मरीजों का आरोप है जब अस्पताल में डॉक्टर ही उपलब्ध नहीं है तो बंद कर देना चाहिए। एक अन्य महिला का कहना है कि सुबह से भूखे प्यासे लाइन में लगे हुए है। जब पर्चा बन गया है, अब अस्पताल में डॉक्टर नहीं है। वीडियो में मरीज कह रहे है कि जब कोरोना संदिग्धों की जांच ही नहीं होगी तो कोरोना बीमारी कैसे ठीक हो पाएगी। इससे तो कोरोना के मरीजों की संख्या और अधिक बढेगी।

Related posts

जेसी बोस यूनिवर्सिटी में नए सत्र से पर्यावरण व जीव विज्ञान के पाठ्यक्रम शुरू होंगे

News Blast

राजस्थान के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बाबा रामदेव की दवा पर पाबंदी लगाई, कहा- राज्य में नकली दवा बिकने नहीं देंगे

News Blast

क्रिकेट बोर्ड 440 करोड़ के लिए वीवो से करार खत्म नहीं करेगा, जबकि BSNL ने चीन के प्रोडक्ट बैन किए और रेलवे ने चीनी कंपनी से 471 करोड़ का करार रद्द किया

News Blast

टिप्पणी दें