May 13, 2024 : 8:20 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

सरकार को कोविड और नॉन कोविड अस्पतालों को अलग करना चाहिए- अनिल चौधरी

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 09:37 AM IST

नई दिल्ली. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल कोविड और नॉन कोविड अस्पतालों को अलग अलग न करके लोगों और मेडिकल स्टाफ के बीच अफरा तफरी पैदा कर रहे हैं। उन्होंने मांग कि की जिला स्तर पर कोविड और नॉन कोविड अस्पतालों को अलग-अलग करना चाहिए। ताकि सभी अस्पतालों कोविड की मरीजों का हब न बन जाये।

उन्होंने कहा की गैर कोविड मरीज अब अन्य बीमारियों के इलाज के लिए अस्पतालों में जाने से डर रहे हैं। केजरीवाल अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए आरोप-प्रत्यारोप करके लोगों का ध्यान भटकाने कि कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर दिन केजरीवाल बिना सोचे समझे कुछ ना कुछ नई गाइडलाइन लोगों में अफरा तफरी पैदा करने कि लिए ले आते हैं।

डिजिटल प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दस लाख पर 1329 कोविड के केस दिल्ली में हो गए हैं। जो की देश में सबसे ज्यादा का रेशियो है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में टेस्टिंग सुविधाओं को बढ़ाने कि जगह केजरीवाल सरकार टेस्टिंग लैब्स को ज्यादा कोविद टेस्ट करने कि लिये दंडित कर रही है। जबकि दिल्ली में कोविद के मामले 11.39. कि दुगनी दर से प्रतिदिन बढ़ रहे हैं।

Related posts

एक लाख से ज्यादा मरीजों में 49% एक्टिव केस, 3 दिन में 10 हजार केस बढ़े, मध्य एशिया के 9 तब्लीगी जमातियों को जमानत मिली

News Blast

राम मंदिर के लिए अलीगढ़ में 400 किलो का ताला बनकर तैयार, होली के बाद ट्रस्ट को किया जाएगा समर्पित

News Blast

बैंकिंग लोकपाल की हकीकत: 3 साल में आठ लाख शिकायतें, सिर्फ 3 में स्टाफ को दोषी माना; बैंकों को ही दी गई राहत

Admin

टिप्पणी दें