May 3, 2024 : 6:50 PM
Breaking News
मनोरंजन

एक्ट्रेस ने सुनाई वरुण धवन की फिल्म में फर्जी कास्टिंग की दास्तां, बोलीं- ‘धर्मा प्रोडक्शन वालों ने पैसे मांगे, मना करने पर फेवर मांगा’

दैनिक भास्कर

Jun 14, 2020, 05:05 AM IST

अक्षय कुमार और सलमान खान के बाद अब वरुण धवन की फिल्म मिस्टर लेले के लिए फर्जी कास्टिंग कॉल किया जा रहा है। इस फिल्म के टलने के बावजूद कलाकारों को फर्जी लोगों द्वारा खुदको धर्मा प्रोडक्शन का कास्टिंग डायरेक्टर बता कर पैसे लूटन की कोशिश जारी है। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में कास्टिंग पाने के लिए एक्ट्रेस रेशमा मयकर ने भी ऑडीशन की बात चलाई थी जिसके बाद उनसे पैसों और फेवर की मांग की गई। भास्कर से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपना खराब अनुभव शेयर किया है।

इंटरव्यू के दौरान रेशमा मयकर ने बताया, ‘मैं एक प्रोफेशनल एंकर और वेडिंग प्लानर हूं। निखिल आडवाणी के बैनर की फिल्म ‘हीरो’ में कैमियो कर चुकी हूं। मेरा इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर कुछ लोगों ने मुझसे संपर्क किया। नितेश शर्मा का नंबर दिया। नितेश ने बताया कि वह धर्मा प्रोडक्शंस में कास्टिंग का काम देखते हैं और इस वक्त शशांक खेतान की ‘मिस्टर लेले’ की कास्टिंग चल रही है’। 

कलाकारों को भेजे जा रहे फर्जी डॉक्यूमेंट्स।

आगे उन्होंने कहा, ‘वह नैना का रोल ऑफर करना चाहते हैं। बदले में मुझे पच्चीस सौ रुपए अकाउंट में जमा करने होंगे। उन्होंने एक दूसरी आर्टिस्ट का स्क्रीनशॉट भी भेजा। दावा किया कि उसे वह फिल्म में आंटी का रोल ऑफर कर रहे हैं। मुझे भी बेहतर रोल दिया जाएगा। मैंने मना किया। उसके बाद उसने स्पैम कॉल  कर बदतमीजी की। गंदी-गंदी बातें बोली। मेरी समझ में यह नहीं आ रहा कि आखिरकार उसके पास धर्मा प्रोडक्शन के लैंडलाइन का नंबर कहां से आया और कैसे उस नंबर से वह कॉल कर रहा था’।

स्क्रीनशॉट्स से खुला चिट्ठा

फर्जी कास्टिंग कॉल करने वाले के कुछ स्क्रीनशॉट्स भी सामने आए हैं जिसमें शख्स लड़की को नकली डॉक्यूमेंट्स दिखाकर तसल्ली दे रहा है। बातचीत में पहले तो आर्टिस्ट से उसकी प्रोफाइल मांगी गई और बाद में ऑडीशन के लिए 2500 रुपए देने को कहा। जब लड़की ने इससे इनकार किया तो शख्स ने उससे सेक्स टॉक करने की डिमांड रखी,जिसके बाद लड़की ने बात खत्म कर दी। बाद में एक्ट्रेस के पास कई फर्जी कॉल भी आए। 

खुदको कास्टिंग डायरेक्टर बताने वाले शख्स की चैट।

डायरेक्टर शशांक खेतान ने दी सफाई

मामला सामने आते ही शशांक खेतान ने लोगों को वॉर्निंग देते हुए लिखा, ‘प्लीज उन लोगों से सतर्क रहें जो खुदको धर्मा प्रोडक्शन का बताते हैं। मिस्टर लेले फिलहाल नहीं हो रही है। हम इसकी कास्टिंग नहीं कर रहे हैं’। 

Related posts

दोस्त संदीप सिंह बोले- मां के बाद सुशांत के सबसे करीब थीं अंकिता, उसके लिए करियर भी छोड़ने को तैयार थीं

News Blast

एमपी की मंजू ने अपने खून से बना डाली ‘The Kashmir Files’, विवेक अग्निहोत्री बोले OMG!

News Blast

ग्लोबल पाटीदार व्यापार सम्मेलन: पीएम मोदी ने सरदार पटेल को किया याद, बोले- सामान्य परिवार का युवा भी बने उद्यमी

News Blast

टिप्पणी दें