May 14, 2024 : 10:46 PM
Breaking News
मनोरंजन

तैमूर-इनाया को पसंद है वीडियो कॉल पर बातें करना, कुणाल खेमू ने बताया कैसी होती है दोनों की बातचीत

दैनिक भास्कर

Jun 07, 2020, 06:12 PM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के चलते लोग अपने परिवार और दोस्तों वीडियो कॉल के जरिए जुड़े हुए हैं। ऐसे में पॉपुलर स्टारकिड्स तैमूर अली खान भी अपनी कजिन बहन के साथ बातें करना खूब पसंद करते हैं। हाल ही में कुणाल खेमू ने बताया कि दोनों अक्सर किस बारे में बातें करते हैं।

एक इंटरव्यू में कुणाल ने बताया, ‘टेक्नोलॉजी इन्हें एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद करती है। इन्हें वीडियो कॉल पर बातें करना बहुत पसंद है। दोनों की मासूम बातें ज्यादातर समझ से परे होती है और वे एक-दूसरे को बताते हैं कि उन्होंने घर में क्या-क्या किया। 

पिता को बाहर जाने से रोकती हैं इनाया

लॉकडाउन में कुणाल ज्यादातर समय बेटी इनाया के साथ गुजार रहे हैं। कुणाल ने इंटरव्यू में बताया, ‘इनाया ने कोरोनावायरस शब्द बोलना सीख लिया है। उसे पता है कि लोग इसकी वजह से ही अपने घरों में है। ऐसे में जब भी मैं कहता हूं कि मुझे घर से बाहर जाना है तो वो कहती है- नहीं, घर से बाहर कोरोनावायरस है’।

वीडियो कॉल पर भाई को देखते हैं तैमूर

हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो करिश्मा के बेटे कियान को ताइक्वांडो क्लासेज लेते काफी संजीदगी से देख रहे थे। इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘मेरी जिंदगी के प्यार, लॉकडाउन में भाई’। 

करीना ने भी लिया जूम कॉल का सहारा

लॉकडाउन के बाद से ही करीना कपूर खान अपनी गर्ल गैंग को काफी मिस कर रही हैं। ऐसे में वो बहन करिश्मा, फ्रेंड मलाइका और उनकी बहन अमृता से जूम कॉल के जरिए जुड़ी रहती हैं। 

वीडियो कॉल पर बात करती हुईं करीना, मलाइका और अमृता।

Related posts

दुखद अंत: शूटिंग के बीच केरल के मलंकारा डैम में नहाने गए थे 48 साल के मलयालम एक्टर अनिल नेदुमंगड़, डूबने से हुई मौत

Admin

कंगना रनोट पर लगा न्यायपालिका के अपमान का आरोप, एक्ट्रेस के खिलाफ 10 दिन में तीन एफआईआर दर्ज हुईं

News Blast

‘आदिपुरुष’ के साथ नहीं जुड़ी हैं अनुष्का शर्मा, प्रेग्नेंसी के बाद अप्रैल 2021 के अंत तक फिर से काम पर लौटेंगी

News Blast

टिप्पणी दें