June 18, 2024 : 12:58 AM
ताज़ा खबर मनोरंजन

सिंगर हार्डी संधु के साथ 40 साल की महिला की थी छेड़छाड़,

मशहूर सिंगर और एक्टर हार्डी संधु का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें वो अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि कैसे वह एक शादी में लाइव शो कर रहे थे। और वहां 40 साल की एक महिला ने उनके साथ बदतमीजी की।

hardy sanduहार्डी संधु के साथ लाइव शो में हुई घटना।

सिंगर्स के कॉन्सर्ट में कुछ-न-कुछ अजीबोंगरीब चीजें घटती रहती हैं। कभी पब्लिक किसी को पीट देती है। कभी कोई सिंगर गाते-गाते स्टेज से ही गिर जाता है। कई बार तो फैन्स की भीड़ बेकाबू हो जाती है कि कई बार हादसा भी हो जाता है। मगर हार्डी संधु के साथ कुछ अलग ही घटना घटी। ‘बिजली बिजली’ सिंगर जिन्होंने करीब खान की फिल्म 83 से एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने बताया कि लाइव शो के दौरान एक अधेड़ उम्र की महिला ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।एक इंटरव्यू में सिंगर हार्डी संधु ने उस घटना का जिक्र किया है, जो अब वायरल हो रहा है। इसमें वो उस समय को याद कर रहे हैं, जब को एक प्राइवेट वेडिंग में शामिल हुए थे और वहां, उन्होंने लाइव शो किया था। दो साल पहले की बात है, जहां उन्होंने परफॉर्म किया था। हार्डी संधु ने बताया कि उनके सामने एक महिला थी, जिसकी उम्र 40 के आसपास होगी। वो डांस कर रही ती और बाद में उन्होंने कहा कि वो उन्हें स्टेज पर जॉइन करना चाहती है।

40 साल की महिला और हार्डी संधु

हार्डी संधु ने उनसे कहा कि अगर वो उन्हें स्टेज पर बुलाएंगे तो बाकी के लोग भी आने की जिद्द करेंगे। ऐसे में स्थिति हाथ से बाहर हो जाएगी। सम्भाल पाना मुश्किल होगा। लेकिन उस महिला ने एक न सुनी। उन्होंने एक्टर से लगातार स्टेज पर बुलाने के लिए कहने लगी। फिर महिला की डिमांड पर उन्होंने उसे स्टेज पर बुलाया। वह गई और उसने हार्डी संग डांस करने की रिक्वेस्ट की। हार्डी ने कहा कि ठीक है कर लो।

लाइव शो के दौरान यौन-उत्पीड़न

डांस के दौरान सिंगर ने महिला से पूछा कि अब ठीक है, वो खुश हैं ना? इस पर महिला ने उनसे पूछा कि क्या वो उनके गले लग सकती हैं? इसके लिए भी हार्डी ने हामी भर दी। लेकिन जब वो महिला उनके गले लगी तो उसने सिंगर के कान को मुंह में लेकर लिक करना शुरू कर दिया। इससे वो हैरान हो गए। उन्हें समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करें। एक्टर ने कहा कि अब वो सोचते हैं कि अगर उस दौरान ये काम उन्होंने किया होता, तो क्या होता।

Related posts

प्राण वायु की पहली किश्त:नेल्लोर सरकारी अस्पताल में लगा सोनू सूद का पहला ऑक्सीजन प्लांट, देश भर में 16 और प्लांट्स लगवाएंगे

News Blast

लॉकडाउन के बीच बहन के लिए स्पेशल फ्लाइट बुक किए जाने की खबर पर बोले अक्षय- यह पूरी तरह मनगढ़ंत खबर है

News Blast

अपनी महंगी फीस को लेकर बोले रिया के वकील सतीश मानशिंदे- मैं कितना पैसा चार्ज कर रहा हूं इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए

News Blast

टिप्पणी दें