April 29, 2024 : 12:33 PM
Breaking News
खबरें टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस

Amazon Sale 2023: फास्ट चार्जिंग देने वाले Power Bank 77% तक के डिस्काउंट पर खरीदें,

अगर आप हाई स्पीड से चार्ज करना चाहते हैं, तो ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से बंपर बचत के साथ इन टॉप 5 Power Bank को खरीद सकते हैं। इन Power Bank से आपके फोन की बैटरी चार्ज होने के बाद काफी लंबा बैकअप भी देगी और इनकी एक खास बात यह है कि ये पावर बैंक जल्दी डिस्चार्ज भी नहीं होते हैं। इस आर्टिकल में आपको MI, Ambrane, Ptron जैसे हाई डिमांड वाले Best Power Bank की लिस्ट दी जा रही है।

Power Bank for home On Amazon Great Indian Festival 2023
Amazon Sale 2023

Amazon Sale में इन्हें एचडीएफसी बैंक ईएमआई, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के जरिए 10% तक की एक्स्ट्रा छूट के साथ भी खरीद सकते हैं। पोर्टेबल और लाइटवेट होने के कारण इन्हें आप जेब में भी रखकर ट्रेवल कर सकते हैं। आइए अब इन पर मिल रही छूट और इनकी खासियत के बारे में जानते हैं।

बेस्ट Power Bank यहां से खरीदें
Amazon Basics 20000mAh 22.5W Lithium-Polymer Power Bank Buy Now
Ambrane 10000mAh Slim Power Bank, 20W Fast Charging Buy Now
MI 10000mAh Lithium Ion, Lithium Polymer Power Bank Buy Now
Anker 10000 mAh PD Power Bank, PowerCore (Series 3) Buy Now
pTron Newly Launched Dynamo 10000mAh 22.5W Power Bank Buy Now

अमेजॉन बेसिक्स ब्रांड का यह Power Bank 20000 mAh का है। 3.8 यूजर की रेटिंग वाला यह पावर बैंक आपको 78 रुपए की मासिक EMI पर भी मिल जाएगा। यह 22.5 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग का एक्सपीरियंस देगा। इसमें आपको ड्यूल इनपुट मिल रहा है, जिसकी मदद से आप माइक्रो यूएसबी प्लस टाइप-सी दोनों का पार्ट इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related posts

10 लाख रुपये न देने पर दूसरी महिलाओं से बात करने लगा कैशियर, पत्नी से बोला तलाक दे दूंगा

News Blast

अब झूठ बोलकर पैसे नहीं ऐंठ सकेगा मैकेनिक! कार में लगाना होगा बस ये छोटा सा डिवाइस, ऐप पर बताएगा गाड़ी के किस पार्ट में है प्रॉब्लम, माइलेज की भी जानकारी देगा

News Blast

SBI ने ग्राहकों को किया अलर्ट , पैन नंबर और IT रिटर्न की जानकारी दिए बिना सालाना 20 लाख रुपए से ज्यादा नकद निकासी पर देना होगा टैक्स

News Blast

टिप्पणी दें