April 29, 2024 : 1:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर बिज़नेस मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

Indore Smart City: 56 दुकान पर चलेगा लाइव रेडियो, फ्रीक्वेंसी इलाके तक ही, लोग फरमाइश कर बजवा सकेंगे गाने

छप्पन का अपना लाइव रेडियो’ के टेंडर हो चुके हैं। इस रेडियो का फायदा ये होगा कि 56 दुकान पहुंचने वाले लोग अपनी पसंद के गाने बजवा सकेंगे।

देशभर में प्रसिद्ध 56 दुकान इलाके में लाइव रेडियो की शुरुआत होने वाली है।
मध्य प्रदेश का इंदौर तेजी से स्मार्ट सिटी की ओर कदम बढ़ा रहा है। कई तरह के नवाचार अपनाए जा रहे हैं। ऐसा ही नवाचार देशभर में प्रसिद्ध 56 दुकान इलाके में होने जा रहा है। यहां का एक अलग लाइव रेडियो तैयार किया जाएगा। ‘छप्पन का अपना लाइव रेडियो’ के टेंडर हो चुके हैं। इस रेडियो का फायदा ये होगा कि 56 दुकान पहुंचने वाले लोग अपनी पसंद के गाने बजवा सकेंगे।
बता दें कि बुधवार को स्मार्ट सिटी कार्यालय में इंदौर स्मार्ट सिटी की सालाना बैठक आयोजित की गई। इसमें कलेक्टर मनीष सिंह, नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल, स्मार्ट सिटी सीईओ ऋषभ गुप्ता सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह ने स्मार्ट सिटी द्वारा किए जा रहे विभिन्न निर्माण और विकास कार्यों की टेंडर स्थिति एवं अन्य विषयों पर चर्चा की। नेहरू पार्क में टॉय ट्रेन एवं फूड जोन पुनः शुरू किए जाने, पीपीपी मॉडल के आधार पर 56 दुकान में लाइव रेडियो शुरू करने का नवाचार, खजूरी बाजार में मल्टी लेवल पार्किंग, इंटीग्रेटेड ट्रेफिक मैनेजमेंट सिस्टम का विकास, राजवाड़ा एवं गांधी हॉल की लाइटिंग के कार्यों के संबंध में भी चर्चा की गई। उक्त सभी विषयों पर स्मार्ट सिटी इंदौर द्वारा कार्य किया जा रहा है

Related posts

दुनिया का पहला ऐसा मामला:बेल्जियम में 90 साल की महिला को कोरोना के दो अलग-अलग वैरिएंट ने संक्रमित किया, जानिए कैसे होता है डबल इंफेक्शन

News Blast

नया महीना: हिन्दी पंचांग का अंतिम माह फाल्गुन शुरू, इस माह में शिवरात्रि और होली मनाई जाएगी

Admin

OBC Reservation/Quota: सुप्रीम कोर्ट ने दिया ऐतिहासिक फैसला, कही ये बड़ी बात

News Blast

टिप्पणी दें