April 27, 2024 : 12:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

गौमाता के लिए रणबीर-आलिया का विरोध लेकिन देवास में उसी के शव के साथ अमानवीयता,

देवास. देवास जिले के खातेगांव से अमानवीयता की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर शख्स हैरान है. मानवता को शर्मसार कर देने वाली ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल खातेगांव के पास इंदौर-बैतूल हाई-वे पर कुछ लोगों ने मृत गाय के शरीर को रस्सी से बांधा और ट्रैक्टर से घसीटते हुए ले गए. बताया जा रहा है कि ये लोग ग्राम पंचायत पाड़ियादेह के हैं. इन लोगों ने गाय के मृत शरीर को 5 किलोमीटर तक घसीटा और बागदी नदी पर बनी पुलिया से नीचे खाई में फेंक दिया. पुलिस ने इस वीडियो के सामने आने के बाद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो मंगलवार से इलाके में वायरल हुआ. कुछ लोग इंदौर-बैतूल हाई-वे से गुजर रहे थे. इस दौरान जब वे खातेगांव के पास से गुजरे तो देखा कि एक गाय के मृत शरीर को कुछ लोग ट्रैक्टर से बांधकर ले जा रहे हैं. उनमें से किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया. लोगों ने ऐसा करने वालों की कड़ी निंदा की और इस शेयर किया. लोगों का कहना था कि ये पूरी तरह से अमानवीय है. हम लोगों को पशुओं के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए, जैसा हम अपने लिए सोचते हैं.

पुलिस ने किया 2 लोगों को गिरफ्तार
दूसरी ओर, इस पूरे मामले से पुलिस पहले तो अंजान थी, लेकिन जैसे ही उसके पास मामला पहुंचा तो उसने तत्काल एक्शन लिया. पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में भेज दी. कुछ देर बाद आरोपियों का पता चल गया. इस मामले को लेकर में एडिशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि थाना खातेगांव क्षेत्र के पाड़ियादेह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसमें हमने भारतीय संहिता दंड की धारा 269, 270 के तहत मामले दर्ज कर लिए. उसमें दो आरोपियों राजेश और भ्रजन को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच चल रही है.

Related posts

देश की एकता पर आंच ना आए, इसलिए एकजुटता बहुत अनिवार्य: प्रधानमंत्री

News Blast

2 घंटे हाइवे जाम: ग्वालियर में टीआई पर पिस्टल दिखाने का आरोप, भीम आर्मी ने जाम किया हाइवे

Admin

मिलावट का बाजार, सिस्टम लाचार : मिलावटखोरी का अंत क्यों नहीं हो पा रहा है? | Ghanti Bajao

Admin

टिप्पणी दें