April 18, 2024 : 6:49 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

गरबा पंडाल में बिना पहचान पत्र के नहीं मिलेगा प्रवेश, लव जिहाद रोकने मध्यप्रदेश सरकार का बड़ा कदम

मध्यप्रदेश में गरबा पंडालों में प्रवेश के लिए पहचान पत्र दिखाना जरूरी होगा। बिना पहचान पत्र गरबा पंडालों में प्रवेश नही मिलेगा। मध्यप्रदेश सरकार ने प्रदेश में लव जिहाद के मामले रोकने के लिए बड़ा कदम उठाया है। प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने हाल ही में ग्वालियर में दिए बयान में कहा कि गरबा पंडाल लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन चुके थे। अब सभी गरबा आयोजक सतर्क और सजग रहें। गरबा पंडाल में जो भी आये, आइडेंटी कार्ड लेकर आएं। बगैर पहचान के गरबा पंडाल में कोई प्रवेश कर नहीं सकता। ये सब के लिए सलाह भी है और नसीहत भी है।

मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि हमारे लोग और सहयोगी संगठन सभी जागरूक है, क्योंकि गरबा पंडाल लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन गए थे। इसलिए अब जरूरी है कि कोई भी व्यक्ति अपनी पहचान छुपाकर गरबा पंडाल में ना आये। अक्सर देखा जा रहा है कि कुछ समुदाय सामाजिक कार्यक्रम को टारगेट कर रहे हैं इसके साथ ही गरबा पंडाल के माध्यम से लव जिहाद Raju कई मामले सामने आ रहे हैं। इसे रोकने की जरूरत है।

बता दें, पर्यटन एवं सांस्कृतिक मंत्री उषा ठाकुर गुरुवार को ग्वालियर के एक दिवसीय दौरे पर हैं। वे विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगी और उसके बाद मुरैना के लिए रवाना हो जाएंगी!

Related posts

कोरोना मरीजों के लिए 6 यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में गत्ते के 10 हजार बेड बनेंगे, प्रशासन ने मंगाए सैंपल

News Blast

बिहार के डीजीपी का बड़ा हमला- 4 साल में सुशांत के खाते में 50 करोड़ रुपए जमा हुए थे, मुंबई पुलिस ने यह पैसा निकाले जाने की जांच क्यों नहीं की?

News Blast

लॉकडाउन में काम बंद हुआ तो परेशान ऑटो ड्राइवर ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की

News Blast

टिप्पणी दें