July 16, 2024 : 3:14 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

जेठ ने बहू का 3 साल तक किया रेप, एफआईआर दर्ज; संतान की चाहत ने मिटा दिया परिवार

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. शादी के दो साल बाद भी जब बच्चा नहीं हुआ तो एक पति ने उसकी चाहत में अपनी पत्नी को बड़े भाई के हाथों सौंप दिया. जेठ ने तीन साल तक महिला का रेप किया. बेशर्मी की हद पार करते हुए पति और जेठानी अपने सामने जेठ के बहू के साथ जबरदस्ती संबंध बनवाते रहे. इतना होने के बाद भी जब बच्चा नहीं हुआ तो पति ने पत्नी को घर से बेदखल कर दिया. इन सबसे परेशान होकर पीड़िता ने थाने में इस मामले की शिकायत की. पीड़िता की इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.गौरतलब है कि ग्वालियर थाने में 27 साल की विवाहिता ने एफआईआर दर्ज कराई है. उसने बताया कि वो भिंड के गोहद की रहने है. साल 2015 में उसकी शादी ग्वालियर जिले के बिजौली के रहने वाले युवक से हुई थी. उसका पति और जेठ ग्वालियर में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. शादी के बाद वह पति के साथ गोसपुरा स्थित किराए के मकान में रहने आई. यहां उनके साथ जेठ-जेठानी भी रहते थे.महिला ने पुलिस को बताया कि शादी के दो साल बाद भी बच्चा नहीं होने पर विवाहिता ने पति को डॉक्टर से चेकअप कराने को कहा, लेकिन पति ने डॉक्टर के पास जाने के बजाए, इस बात को टालना शुरू कर दिया. एक दिन पति ने विवाहिता से कहा कि बच्चे चाहिए, तो वह बड़े भाई के साथ संबंध बनाना होगा. विवाहिता ने मन कर दिया, लेकिन 20 जुलाई 2017 की रात जेठ-जेठानी उसके कमरे में आए. जेठानी ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और फिर जेठ ने उसका रेप किया.

एक बार जेठ ने विवाहता को अपना शिकार बनाया. उसके बाद उसकी अस्मत लूटने का सिलसिला शुरू हो गया. पति और जेठानी कमरे में खड़े होकर जेठ से विवाहिता के साथ दुष्कर्म करवाते थे. पीड़िता तीन साल तक बच्चे के नाम पर पति, जेठ और जेठानी की प्रताड़ना का शिकार होती रही. उसने बदनामी के डर से सबकुछ सहा. तीन साल तक बच्चा नहीं हुआ तो अक्टूबर 2020 को उसके पति और जेठ में विवाद हो गया. उसके बाद पति पत्नी को लेकर कानपुर चला गया.

भाई-भाभी ने दिया साथ

वहां भी महिला के साथ प्रताड़ना बंद नहीं हुई. एक दिन पति ने पत्नी में कमियां निकालीं और घर से बेदखल कर दिया. आखिर में पत्नी ने अपने मायके पहुंचकर छोटे भाई को अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया. उसके बाद भाई- भाभी ने हौंसला देकर विवाहिता को थाने पहुंचाया और एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने पति, जेठ, जेठानी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Related posts

अब भी ‘सूर्यवंशी’ का हिस्सा हैं करन जौहर, रोहित शेट्टी द्वारा फिल्म से नाम हटाए जाने की खबरें महज अफवाह

News Blast

Dispute over writing of caste-related words on shoe sole in Bulandshahar, a Bajrang Dal worker protests with shopkeeper | बुलंदशहर में जूते के सोल पर जातिसूचक शब्द लिखने पर विवाद, बजरंग दल के एक कार्यकर्ता ने दुकानदार से जताया विरोध

Admin

मौत के बाद भी कई दिनों तक एक्टिव था सुशांत की पूर्व मैनेजर का फोन, सफाई में पुलिस ने कहा- हम डाटा कलेक्ट कर रहे थे

News Blast

टिप्पणी दें