March 4, 2024 : 12:47 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

ड्राइवर ने चला दी बस छात्र के पेट पर से निकल गया पहिया

इंदौर. इंदौर में एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ. एक कॉलेज छात्र की बस के नीचे आने से मौत हो गयी. छात्र बस में चढ़ रहा था लेकिन ड्राइवर ने बिना देखे बस चला दी. घटना का CCTV फुटेज सामने आया है जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

इंदौर के भंवरकुआ थाना इलाके में दर्दनाक हादसे में एक छात्र की मौत हो गई. मृतक छात्र अभिषेक पटेल मूलतः दमोह का रहने वाला था. वह अपने भाई के साथ कॉलेज जाने के लिए घर से निकला था. भाई बस में सवार हो गया था. उसके पीछे अभिषेक बस में बैठने के लिए चढ़ रहा था, तभी ड्राइवर ने अंधीगति से बस दौड़ा दी औऱ अभिषेक उसके नीचे आ गया.

ऐसे हुआ हादसा
खंडवा रोड इलाके में रहने वाले दीपक और अभिषेक दोनों भाई कॉलेज जाने के लिए घर से निकले थे. दोनों निजी विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहे थे. कॉलेज जाने के लिए दोनों भाइयों ने बस का सहारा लिया. दीपक पहले बस में बैठ गया था, जबकि अभिषेक उसके बाद बस में चढ़ रहा था. लेकिन बस चालक ने लापरवाही से बस को आगे बढ़ा दिया, बस के गेट पर ही खड़ा अभिषेक अचानक उछल कर सड़क पर गिर गया. वह सम्भल पाता उससे पहले ही उसे शरीर के ऊपरी हिस्से से सिटी बस गुजर गई. बुरी तरह लहूलुहान अभिषेक को राहगीरों की मदद से दीपक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा. लेकिन अभिषेक की तो मौत हो चुकी थी.

Related posts

तीसरी लहर से लड़ने को इंदौर तैयार!:CM को बताया मास्टर प्लान; 7 हजार से 10 हजार किए ऑक्सीजन-ICU बेड, गर्भवती और बच्चों के लिए अलग इंतजाम, ऑक्सीजन प्लांट पर 52 करोड़ खर्च होंगे

News Blast

हेल्थ इंश्योरेंस लेते समय देखें इसमें इलाज से जुड़े सभी खर्चे कवर होंगे या नहीं, वेटिंग पीरियड और क्लेम सेटलमेंट रेशियो का भी रखें ध्यान

News Blast

कर्बला की जमीन पर जुटी भीड़ को हटाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला; बाइक तोड़ी, 24 पर एफआईआर

News Blast

टिप्पणी दें