May 3, 2024 : 1:48 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य

रीवा के एसआई की पत्नी संग संदिग्ध मौत, MP पुलिस में शोक की लहर

रीवा. जिले के पनवार थाने में तैनात एसआई हीरा सिंह और उनकी पत्नी का रक्तरंजित शव मिलने से पूरे पुलिस महकमें में शोक की लहर है। पुलिस अफसर इस घटना से दंग हैं। किसी को कोई कारण समझ नहीं आ रहा है। वैसे इस मामले में पुलिस आत्महत्या का मामला मान कर जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि शहडोल, कोतवाली पुलिस पटेल नगर स्थित उप निरीक्षक हीरा सिंह के घर पहुची तो दरवाजा अंदर से बंद था। ऐसे में पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी है तो अंदर का माजरा देख कर दंग रह गई। कमरे में पति-पत्नी का शव पड़ा हुआ है। उनके शरीर पर गोली लगी थी।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुलिस सब इंस्पेक्टर हीरा सिंह शनिवार को अचानक ही थाना से शहडोल के लिए निकल पड़े थे। हालांकि इसकी जानकारी थाने के अन्य पुलिसकर्मियों को थी। लेकिन जब शहडोल पुलिस से सूचना मिली कि एसआई और उनकी पत्नी का शव उनके घर में मिला है तो सभी अवाक रह गए। वैसे पुलिस का मानना है कि तनाव के चलते वो अचानक रीवा से निकले और शहडोल स्थित घर पहुंचे। कयास लगाया जा रहा है कि घर पहुंचने पर पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ होगा जिसके बाद एसआई ने पहले पत्नी को गोली मारी, फिर खुद को शूट कर लिया होगा।

Related posts

अफसरों की टीम लेकर सलकनपुर पहुंचे CM:मां बिजासन मंदिर परिसर का होगा विस्तार; इंडियन टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के अफसरों के साथ बैठक

News Blast

ललितपुर में युवक की मौत:मजदूरी करने के लिए पूणे जाते वक्त ट्रेन से गिरकर हुई मौत, पोस्टमार्टम के लिए रात भर भटकते रहे परिजन

News Blast

Coronavirus LIVE: फिर चिंता बढ़ा रहा वायरस, 24 घंटे में मिले 54,069 नए मरीज, 1321 की गई जान

Admin

टिप्पणी दें